Friday, April 19, 2024
featured

खफा होकर जब महेश भट्ट ने लगातार इन्हें जड़ दिए थे थप्पड़ और फिर…

SI News Today

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट का नाम बॉलीवुड में हुए कई विवादों से जुड़ा हुआ है। ऐसा ही एक विवाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा और उनके बीच हुआ था। दरअसल, 2005 में आई फिल्म ‘नजर’ में महेश भट्ट ने मीरा को अपने बैनर तले लॉन्च किया था। इस फिल्म को डायरेक्ट महेश भट्ट की बीवी सोनी राजदान ने किया था। फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर सकी। लेकिन अपनी बोल्ड इमेज की वजह से मीरा ने इस फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरीं। इस फिल्म में महेश भट्ट ने मीरा से काफी इंटीमेट सीन करवाए, जिससे करने में उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं थी।

इस फिल्म के बाद मीरा को कई और डायरेक्टर के ऑफर आने लगे। लेकिन महेश भट्ट चाहते थे कि वो सिर्फ उन्हीं के बैनर तले बनने वाली फिल्मों में काम करें। जबकि मीरा दूसरे डाय़रेक्टर्स के साथ भी काम करना चाहती थीं। इस बात को लेकर कई बार महेश भट्ट और मीरा में बहस भी हुई। महेश भट्ट ने तो पहले मीरा को प्यार से समझाया लेकिन जब उसके बाद भी मीरा नहीं मानी तो उन्होंने उनसे बात करना ही छोड़ दिया।

दूसरी तरफ मीरा के पास सुभाष घई जैसे बड़े डायरेक्टर के ऑफर आ रहे थे। जिसमें वो काम करना चाह रही थी पर महेश भट्ट की वजह से वह उस ऑफर को स्वीकार नहीं कर सकती थी। फिर भी मीरा ने हिम्मत कर महेश भट्ट को सुभाष घई से मिलने वाली फिल्म के बारे में बताया। मीरा की इस बात को सुनते ही महेश भट्ट गुस्से में आग बबूले हो गए और उन्हें लगातार कई थप्पड़ जड़ दिए।

इसके बाद मीरा ने महेश भट्ट के अलावा सोनी राजदान पर उनके साथ काफी बुरा बर्ताव का आरोप लगाया। मीरा का बयान सामने आते ही हंगामा मच गया। हालांकि, इस विवाद से मीरा को फायदा कम और नुकसान ज्यादा हुआ। “नजर” के बाद मीरा सिर्फ एक ही दो फिल्मों में नजर आईं और फिर बॉलीवुड से गायब ही हो गईं।

SI News Today

Leave a Reply