Sunday, April 21, 2024
featured

गणेश आचार्या ने घटाया 85 किलो वजन

SI News Today

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गणेश आचार्या की लेटेस्ट तस्वीरें सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। उनके अगर हालिया अपियरेंस को देखा जाए तो आप पाएंगे कि वो अपने वजन के आधे हो गए हैं। इसकी वजह है उनका 85 किलो वजन घटाना। अपने वजन घटाने के बारे में से बात करते हुए उन्होंने कहा- यह मेरे लिए कठिन था। मैं पिछले डेढ़ साल से अपने शरीर पर काम कर रहा था। 2015 में आई अपनी फिल्म हे ब्रो के लिए मैंने 30-40 किलो वजन बढ़ाया था और इसके बाद मेरा वजन 200 किलो पर पहुंच गया। अब वही वेट उतार रहा हूं।

2013 में आई फिल्म भाग मिल्खा भाग के गाने मस्तो का झुंड को कोरियोग्राफ करने के लिए गणेश आचार्य को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उन्होंने कहा कि वजन घटाने की प्रेरणा मुझे इस बात से मिली कि इसके जरिए मैं लोगों के सामने अपना एक अलग वर्जन दिखाउंगा। करना ही था। एक सोच थी कि मुझे बस इसे करना है। लोगों ने गणेश आचार्य को मोटा ही देखा है। इसी वजह से मैं इस इमेज को बदलना चाहता था। मैंने अभी तक लगभग 85 किलो वजन कर लिया है। वजन घटाने से कोरियोग्राफर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि मुझे फर्क पता चलना शुरू हो गया है।

जब मेरा वजन इतना ज्यादा था तब भी मैं डांस करता था। लेकिन तब और अब में फर्क इतना है कि मेरी डांस करने की ऊर्जा अब डबल हो गई है। मराठी फिल्म के जरिए डायरेक्टर बनने वाले गणेश अपने वजन घटाने के बारे में एक वीडियो रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं जल्द ही यूट्यूब पर एक वीडियो लॉन्च करने वाला हूं जिसमें मेरी ट्रांसफॉर्म्ड बॉडी की यात्रा दिखाई देगी। बता दें कि कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें वह और डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य साथ में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सुपरहिट सीन को रीमेक करते नजर आ रहे थे।

यह वीडियो पूरी तरह से मस्ती के मूड में बनाया गया है। फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के इस सीन में उस वक्त जहां शाहरुख खान ट्रेन में थे और काजोल ट्रेन के पीछे दौड़ रही थीं, वहीं रणवीर द्वारा पोस्ट किए गए इस सीन में शाहरुख की जगह ट्रेन की बोगी में खड़े हैं रणवीर सिंह और उनके पीछे दौड़ रहे हैं गणेश आचार्य। भारी भरकम गणेश जब किसी तरह से रणवीर तक पहुंचते हैं तो वह उनका हाथ तो पकड़ लेते हैं लेकिन बिचारे हल्के फुल्के रणवीर गणेश को कहां खींच पाते। रणवीर गणेश के वजन के मारे नीचे आ गिरते हैं।

SI News Today

Leave a Reply