Saturday, April 20, 2024
featured

गायक बनेंगे हरभजन सिंह, शुरू कर दी है ट्रेनिंग

SI News Today

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अब गायकी में भी अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। जी हां, क्रिकेटर हरभजन सिंह अब गाना गाते हुए भी नजर आएंगे, जल्द ही उनका गाना आपको सुनने को मिलेगा। अपने गाने को लेकर इन दिनों हरभजन सिंह खास तैयारियों में जुटे हुए हैं। इन सबके चलते अगर हरभजन सिंह को ऑलराउंडर का टैग दिया जाए तो वह गलत न होगा। क्रिकेट खेलने वाले हरभजन सिंह टीवी की दुनिया में कई रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं। वह डांस कॉम्पिटीशन में भी पार्ट ले चुके हैं। अब बारी है उनके सिंगिंग डेब्यूट की। हरभजन का गाना अब दिसंबर के महीने में आएगा। यह हरभजन का सोलो सॉन्ग होगा। वहीं गाने के कंपोजर होंगे मिथुन।

इसके चलते हरभजन ने म्यूजिक सीखना भी शुरू कर दिया है। हरभजन इन दिनों सिंगिंग क्लासिज ले रहे हैं। वह स्टूडियो में जाकर ही म्यूजिक सीख रहे हैं। हरभजन जो गाना गाने जा रहे हैं वह आधा हिंदी और आधा इंग्लिश में होगा। कहा जा सकता है कि यह गाना पूरी तरह से ‘हिंग्लिश’ होगा। वहीं यह गाना इस साल दिसंबर में आ जाएगा।

गाने के कंपोजर मिथुन के अनुसार, ‘हरभजन मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं, मैं हमेशा से ही उनके साथ काम करने की चाह रखता था। म्यूजिक ही है जो हम दोनों के बीच में कॉमन इंट्रस्ट है। हम सही कॉन्सेप्ट का इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली वह काम हम साथ करने जा रहे हैं।’ वहीं कहा जा रहा है कि हरभजन अब एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले वक्त में हरभजन सिंह पंजाबी फिल्मों में भी एक्टिंग करते नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply