Saturday, April 13, 2024
featured

गोलमाल अगेन का ट्रेलर देखकर KRK ने लिखी गालियां…

SI News Today

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन का ट्रेलर वीडियो आज 22 सितंबर को रिलीज कर दिया गया। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किए जाने के कुछ ही घंटे के भीतर जहां ढाई लाख लोगों ने देखा और 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, वहीं सेल्फ एक्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान ने इस ट्रेलर को वाहियात बताया है। केआरके ने अपने ट्वीट में अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा- क्या टॉप क्लास *%$##@#% है। क्या कोई मुझे एक वजह बताएगा इस फिल्म को देखने की? कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

बाबू बेग नाम के यूजर ने कहा- तुम हर बार की तरह इस बार भी गलत साबित होने वाले हो। गोलमाल अगेन काफी अमेजिंग फिल्म है। जेशू प्रधान नाम के यूजर ने कहा- माफ करना लेकिन ट्रेलर उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता। पीसी फैन ने कहा- इसमें आपका फेवरेट हिरो श्रेयस तलपड़े भी है। आशिष दावदा ने कहा- अजय देवगन इतना बड़ा स्टार तू जलता क्यों है उससे ये मूवी बॉक्स ऑफिस हिला देगी और तू बस करण जौहर का पालतू कुत्ता बन के रह। बीकेयू खड़का ने लिखा- केआरके को कोई मार दो मैं उसको 1 लाख दूंगा।

सारिका गुप्ता नाम की यूजर ने केआरके के लिए लिखा- क्यों करते हो अपने मां बाप का नाम खराब। देशद्रोही करके मन नहीं भरा। कुणाल कुमार ने कहा- अपना क्लास क्यों बता रहे हो केआरके। राजकुमार पाल ने लिखा- केआरके पागल है क्या बे तू। सारिका गुप्ता ने दूसरा ट्विट कर कहा- तू दे रीजन की तू जिंदा क्यो है। एंटरटेनमेंट न्यूज ने लिखा- अगर तुम चूतिया नहीं हो निश्चित तौर पर तभी उसे देख रहे थे। तरुण ने लिखा- तू कितनी भी बकवास कर ले, तुझे कोई मूवी मे चपरासी का भी रोल ऑफर नहीं करेगा। एक बार अपनी विग उतार के तो दिखा।

गोलमाल अगेन से पहले केआरके सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज को वाहियात करार दिया था। उन्होंने लिखा था- टॉप क्लास वाहियात फिल्म पोस्टर बॉयज ने पहले दिन एक करोड़ 80 लाख रुपए की कमाई की है और इसने सनी देओल के ‘0’ स्टारर्डम श्रेयश तलपड़े के घटिया डायरेक्शन के साथ साबित कर दिया है। इसके बाद श्रेयस ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था।

SI News Today

Leave a Reply