Monday, March 4, 2024
featured

गौरी खान ने गौरी खान डिजायन्स में किया नीता अंबानी का स्वागत…

SI News Today

खार में बने गौरी खान के स्टोर पर आने वाले सेलिब्रिटीज की संख्या बढ़ती जा रही है। उनके यहां आने वाली लेटेस्ट सेलिब्रिटी हैं बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी। उन्होंने सोमवार की अपनी शाम इंटीरियर डेकोरेटिंग आउटलेट पर बिताई। नीता अंबानी के आने पर गौरी खान ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- स्टोर पर आपके आने से हमें खुशी हुई। जब नीता स्टोर पर पहुंची थी तब वो उन्हें होस्ट करने वाली अकेली खान नहीं थी बल्कि शाहरुख खान के साथ अबराम भी वहां मौजूद था। गौरी ने नीता को शाम उनके स्टोर पर बिताने के लिए धन्यवाद कहा।

इससे पहले रणबीर कपूर गौरी खान के स्टोर पहुंचे थे। दिसबंर 2016 को एक्टर ने पैरेंट्स का घर छोड़कर अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे। उनके मुंबई के पाली हिल में बने नए घर वास्तु को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजायन किया था। एक संतुष्ट ग्राहक होने के नाते रणबीर ने उनके डिजायन्स की काफी तारीफे की थीं। लेकिन ऐसा लगता है कि बर्फी स्टार अभी भी गौरी के डिजायन के प्रति आसक्त हैं क्योंकि उन्हें हाल ही में उनके स्टोर पर देखा गया था। रणबीर ने गौरी खान डिजायन्स में आकर दुनियाभर के फर्नीचर और डेकोरेटिव पीस देखे। कुछ घंटे यहां बिताने के बाद अपने घर के लिए चीजों को शॉर्टलिस्ट किया। इसके बाद गौरी के साथ बैठकर नए फर्नीचर को लेकर बातचीत की। वो उनके इंटीरीयर सेंस से काफी प्रभावित हुए थे।

रणबीर ने गौरी के लिए एक वीडियो मैसेज भी दिया था जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। गौरी ने इसे कैप्शन दिया- यह एक मस्ट वाच है। ईमानदार सच्चाई, धन्यवाद रणबीर। वीडियो में जग्गा जासूस स्टार ने कहा- मैंने अपने घर के लिए गौरी खान के साथ मिलकर काम किया। इसलिए मुझे उनका टैलेंट पता है। मुझे पता है कि वो कैसे घर को डिजायन करके उसे घर बनाती हैं। उसी समय पर स्टाइल और ग्लैमर के अनुपात ऊंचे होते हैं।

रणबीर ने कहा- मैं पहली बार उनके स्टोर पर आया हूं। गौरी खान डिजायन्स सच में काफी उत्तम हैं उन्होंने दुनिया के विभिन्न हिस्सों से सामान लाकर रखा हुआ है। हर सेक्शन, हर फ्लोर कुछ ऐसा है जिसपर विश्वास करने के लिए आपको इसे देखना होगा। इसलिए कृपया आएं और देखें गौरी खान स्टोर।

SI News Today

Leave a Reply