Saturday, May 25, 2024
featured

चोट के कारण आईपीएल में नहीं खेलेंगे अश्विन,विजय भी हुए बाहर

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के लंबे और थकाने वाले घरेलू सीजन के बाद आईपीएल से खिलाड़ियों के बाहर होने का सिलसिला और बढ़ रहा है. केएल राहुल के कंधे की चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद रविचन्द्रन अश्विन और मुरली विजय भी आईपीएल के इस सीजन में नहीं खेलेंगे.

नहीं खेलते दिखेंगे मुरली और अश्विन
टीम इंडिया के लंबे घरेलू सीजन के बाद रविचन्द्रन अश्विन ने आईपीएल 10 से अपना नाम वापिस लेने का फैसला किया है. अश्विन को स्पोर्ट्स हर्निया है और धर्मशाला टेस्ट के बाद उन्होंने स्कैन भी करवाए थे, अश्विन के नहीं होने से उनकी टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को बड़ा झटका लगा है.

वहीं विजय को भी कंधे के चोट से उबरने के लिए वक़्त चाहिए. मुरली विजय किंग्स इलेवेन पंजाब की तरफ से खेलते हैं और पिछले सीजन में उन्होंने टीम की कप्तानी भी की थी.

जडेजा और उमेश भी शुरूआती मैचों से हो सकते है बाहर
ऐसी भी रिपोर्ट है कि गुजरात लायंस के लिए रविन्द्र जडेजा और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए उमेश यादव भी टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों से बाहर रह सकते हैं. अश्विन और जडेजा के अलावा मुरली विजय और उमेश यादव ने भी भारत की हालिया घरेलू सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. ऐसे में आईपीएल के लिए इन्हें आराम देना लाजमी भी है.

चैंपियंस ट्रॉफी को देखते हुए कई सीनियर खिलाड़ी कर सकते है आराम
टीम इंडिया के ज्यादातर सीनियर खिलाड़ी जून में इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्से लेंगे और आईपीएल में उनका आराम करने का फैसला सही साबित हो सकता है. 1 जून से चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत होगी और आईपीएल के फाइनल (21 मई) के बाद इसमें सिर्फ 11 दिनों का समय रहेगा.

SI News Today

Leave a Reply