Tuesday, February 27, 2024
featured

जब इस एक्टर ने ऋषि कपूर को दे मारा था शराब का ग्लास, जानिए वजह…

SI News Today

बॉलीवुड में कई बार कई एक्टर्स के बीच तकरार की खबरें आती रहती हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय खान और ऋषि कपूर भी एक पार्टी के दौरान आपस में भिड़ गए थे। कपूर और पठान परिवार के बीच गहरी दोस्ती थी। फिरोज खान और शम्मी कपूर भी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते थे। यही वजह है कि इन दोनों परिवारों का मिलना अक्सर होता रहता था।

एक बार ऋषि कपूर पार्टी में किसी बात को लेकर संजय खान से उलझ गए थे। इसके बाद गुस्से में आकर संजय खान ने उन पर अपना शराब का ग्लास दे मारा। उस समय पार्टी में कपूर परिवार की तरफ से सिर्फ ऋषि कपूर ही वहां मौजूद थे। ऋषि कपूर के चेहरे पर वो ग्लास लगकर नीचे गिरकर टूट गई, लेकिन इस हादसे में ऋषि की आंखों पर गहरी चोट आ गई। तभी किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी और पुलिस ने ऋषि को थाने आकर शिकायत दर्ज कराने को कहा।

मामला को बढ़ता देख संजय खान तुरंत ही पार्टी से बाहर चले गए। अगली सुबह संजय खान की पत्नी कपूर के घर माफी मांगने पहुंची लेकिन इस घटना से राजकपूर इतने नाराज थे कि उन्होंने उनसे मिलने से ही इनकार कर दिया। इसके बाद संजय खान शम्मी कपूर के पास पहुंचे और अपनी गलतियों की माफी मांगने लगे।

इसके बाद फिरोज खान ने किसी भी तरह से शम्मी कपूर से बात कर इस मामले को शांत किया। लेकिन संजय खान की इस हरकत से पठान और कपूर परिवार के बीच दूरियां आ गई। बता दें कि इससे पहले धर्मेंद्र और संजय खान के बीच भी एक पार्टी में भिड़ंत हो गई थी।

SI News Today

Leave a Reply