Monday, March 4, 2024
featured

जब इस गाने पर डांस करते समय बेहोश होकर गिर गईं थीं रवीना…

SI News Today

1994 में आई सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ को फैंस ने काफी पसंद किया था। दमदार कहानी और जबर्दस्त गानों की वजह से इस फिल्म ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन लीड रोल में थीं और सुनील शेट्टी, नसीरुद्दीन शाह और परेश रावल अन्य अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी’ और ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ उस वक्त खूब चली थी। कुछ दिन पहले ही ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ का नया वर्जन फिल्म मशीन में रिलीज किया गया था। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन पर फिल्माए गाने पर…रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ गाने को शूट करते समय वह बेहोश होकर गिर गई थी।

दरअसल, रवीना उन दिनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर रही थी। रवीना टंडन ने बॉलीवुड में बिना किसी गॉड फादर की मदद से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत साफ नजर आ रही है। रवीना ने कहा था कि जब इस गाने की शूटिंग करने के लिए उन्हें बुलाया गया था तो वो उस समय शिमला में किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

इसके बाद वो फ्लाइट लेकर तुरंत ही शिमला से मुंबई पहुंची। रवीना ने बताया था कि शिमला की सर्दी से अचानक मुंबई की गर्मी में शूटिंग करना आसान नहीं था। रवीना जब डांस कर रही थी तो उन्हें चक्कर आने लगे और वो गिर गई। इसके बाद रवीना को होश में लाया गया और कुछ देर बाद फिर शूटिंग शुरू की गई।

SI News Today

Leave a Reply