Saturday, March 2, 2024
featured

जब कृति सेनन ने सुशांत सिंह को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए…

SI News Today

31 साल के सुशांत सिंह राजपूत ‘एमएस धोन: द अनटोल्ड स्टोरी’ की सफलता के बाद शायद बायोपिक के मामले में बॉलीवुड की पहली पसंद बन गए हैं। एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से इंडियन टेलीविजन पर एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सुंशात सिंह राजपूत ने फिल्म ‘काय पो छे!’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म राब्ता ने भी खूब सुर्खियां बंटौरी है। इस फिल्म में उनकी अपोजिट एक्ट्रेस कृति सेनन थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस दौरान सुशांत के मना करने के बाद भी कृति सेनन ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था? नहीं जानते तो कोई बात नहीं आइए आज हम बताते हैं आखिर क्या था पूरा माजरा।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘राब्ता’ शुक्रवार 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दिनेश विजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जिम सरब, वरुण शर्मा और राजकुमार राव ने भी अहम किरदार निभाया है।

कहा जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन काफी अच्छे दोस्त हैं। यहां तक कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के बीच अफेयर भी चल रहा है। लेकिन फिल्म राब्ता के सेट पर कृति ने सुशांत को थप्पड़ मार कर चौका दिया।

यहां तक कि सुशांत ने ऐसा करने से मना भी किया लेकिन फिर भी कृति ने फिल्म मेकर्स की मानी और सुशांत को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। जी हां, यह स्क्रिप्ट की मांग थी।

कृति ने सुशांत को गुस्से में नहीं बल्कि फिल्म की शूट के दौरान थप्पड़ मारा था। दरअसल फिल्म के एक सीन की डिमांड थी कि दोनों में बहस होती है और उसके बाद कृति गुस्से में आकर सुशांत को तमाचा मार देती हैं। हालांकि इसके सुशांत तैयार नहीं थे, वो नहीं चाहते थे कि कृति उन्हें थप्पड़ मारे। उन्होंने मेकर्स से इस आइडिया ड्रॉप करने के लिए भी कहा था। लेकिन यह सीन फिल्म के लिए जरूरी था इसलिए बाद में सुशांत मान गए और कृति से थप्पड़ खा लिया।

खैर, कोई बात नहीं सुशांत बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है। यह सीन भी फिल्म में निखरकर आया। फिलहाल कहा जा रहा है कि सुशांत ‘एमएस धोन: द अनटोल्ड स्टोरी’ की सफलता के बाद दि ग्रेट खली की बायोपिक में काम कर सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply