Saturday, February 24, 2024
featured

जब विराट कोहली करने लगे बालकनी में डांस, जानिए वजह…

SI News Today

रांची में लगातार दूसरे दिन बारिश से भारतीय क्रिकेट टीम आज आउटडोर अभ्यास नहीं कर सकी। हालांकि, इससे टीम के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा। आज स्टेडियम में इसकी बानगी देखने को मिली। टीम के कप्तान विराट कोहली कुछ खिलाड़ियों के सामने बारिश में नाचने लगे थे। मैच से एक दिन पहले की प्रेस कांफ्रेंस से पहले जोरदार बारिश शुरू हो गई। रोहित शर्मा मैदान पर पैड बांधकर बल्लेबाजी अभ्यास के लिए पहुंच चुके थे। लेकिन उन्हें वापिस ड्रेंसिंग रूम जाना पड़ा।

वहीं, सामने पवेलियन की ओर बालकनी में कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के साथ शिखर धवन खड़े थे। आपस में किसी बात पर हंसी मजाक के बीच कोहली ने अचानक थिरकना शुरू कर दिया। बात क्या थी, यह तो दूर से पता नहीं चली। लेकिन खिलाड़ियों के उत्साह की बानगी जरूर देखने के लिए मिली।

शनिवार (7 अक्टूबर) को भी बारिश भारत-ऑस्ट्रेलिया के टी-20 मैच का मजा किरकिरा कर सकती है। शुक्रवार को यहां जोरदार बारिश के बाद मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में बारिश की आशंका जताई है। रांची के बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक ए.वदूद ने बताया कि बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र से रांची समेत समस्त राज्य में सात अक्तूबर से दस अक्तूबर तक ज्यादा बारिश होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि मौसम विभाग के मुताबिक, राज्य के दक्षिण एवं मध्य हिस्सों में खासतौर पर तेज वर्षा हो सकती है। राजधानी रांची राज्य के वर्षा से प्रभावित होने वाले हिस्से में ही आती है।

SI News Today

Leave a Reply