Monday, March 4, 2024
featured

जब सुष्मिता सेन की वजह से बालकनी से कूदकर सुसाइड करना चाहता था यह शख्स, जानिए

SI News Today

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ग्लैमर और बिंदास लुक के लिए जानी जाती हैं। सुष्मिता ने अपने करियर के दौरान ‘मै हूं ना, बीबी नं0 1, सिर्फ तुम, चिंगारी, दस्तक” जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेना आज भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ जाती हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन की लव स्टोरी तो आप जानते ही होंगे। एक समय था जब विक्रम भट्ट पूरी तरह से सुष्मिता सेन के प्यार में गिरफ्त हो चुके थे। इस वजह से उन्हें अपनी बीवी तक को तलाक देना पड़ गया था। एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम भट्ट ने कहा था कि सुष्मिता सेन से अफेयर की वजह से बचपन की दोस्त और पत्नी अदिति को तलाक देना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि वह अपनी बीवी को तलाक देना नहीं चाहते थे लेकिन हालत इतने खराब हो गए थे कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा था।

विक्रम भट्ट के मुताबिक उन दिनों वो काफी डिप्रेशन से गुजर रहे थे। विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ उनकी अफेयर को अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती बताई थी। और उन्हें इसका बहुत पछतावा भी है। यही वजह है कि वह अब कभी शादी नहीं करना चाहते और आगे की जिंदगी अकेले ही बिताना चाहते हैं।

विक्रम भट्ट ने बताया था कि जब उनकी बीवी उन्हें छोड़कर चली गईं तो उन्होंने अपने घर की बालकनी से कूदकर जान देने की कोशिश की थी। बीवी से ज्यादा बिक्रम अपनी बेटी को पागलों की तरह मिस करते हैं। विक्रम भट्ट ने कई बार अपनी बीवी से रिश्ते सुधारने की कोशिश की लेकिन वो हर बार असफल हुए।

SI News Today

Leave a Reply