Monday, March 4, 2024
featured

जस्ट‍िन बीबर के इंतजार में मुंबई एयरपोर्ट पर उमड़ी दर्सको की भीड़

SI News Today

जस्टिन बीबर 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शो के लिए आज शाम को भारत पहुंच रहे हैं. जस्टिन अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के तहत भारत में अपना शो करेंगे. जस्ट‍िन के फैंस के बीच उनका क्रेज इस कदर है कि सुबह से ही मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बाहर भारी भीड़ देखने को मिल रही है.

कल है जस्ट‍िन बीबर का शो, 25 डांसर्स के साथ 90 मिनट तक करेंगे परफॉर्म

शो के ऑर्गेनाइजर व्हाइट फॉक्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण जैन का कहना है कि जस्टिन बीबर सिर्फ एक चार्ट टॉपिंग आर्टिस्ट ही नहीं हैं बल्कि वे एक बहुत बड़े स्टार हैं जिनकी डिमांड बहुत ज्यादा है.

माइकल जैक्सन की तरह जस्टिन भी सर्जरी से हुए हैं वाइट, Instagram पर किया खुलासा

इसी बीच कॉन्सर्ट से पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. वह खुद स्टेज तैयार होते चेक करने आए तो कल मुंबई एयरपोर्ट पर भी दिखे. बता दें कि सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड को पूरी तरह जस्ट‍िन बीबर की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर लगा दिया है.

जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी का जायजा लेने एयरपोर्ट पहुंचे सलमान के बॉडीगार्ड

ऐसे होगी जस्टिन की एंट्री
जस्टिन बीबर और 25 डांसर्स की उनकी टीम आठ बजे स्टेज पर आएगी और ये 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे. शो में वे पर्पज नाम की एल्बम के गानों पर परफॉर्म करेंगे. इसके अलावा वे बेबी और बॉयफ्रेंड जैसे हिट गानों को भी दर्शकों के सामने पेश करेंगे. लेकिन खास मौका उस समय होगा जब बीबर गिटार थामेंगे और स्टेज के बीचोंबीच वेलवेट के काउच पर बैठकर कोल्ड वाटर और लव योरसेल्फ परफॉर्म करेंगे. जस्टिन के साथ डांसरों के साथ ही बेहतरीन डीजे की टीम भी होगी.

SI News Today

Leave a Reply