Saturday, May 18, 2024
featured

जितेंद्र के 75वें बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं होंगे तुषार कपूर और लक्ष्य,जानें क्यों?

SI News Today

एक्टर जितेंद्र इस साल अपने जन्मदिन पर 75 साल के हो जाएगे। इस शुक्रवार जितेंद्र का जन्मदिन है और इस बार वह अपना जन्मदिन जयपुर में मनाने वाले हैं। उनके इस बर्थडे सेलिब्रेशन में उनकी पत्नी शोभा कपूर, बेटी एकता कपूर के अलावा कुछ नजदीकी दोस्त शामिल होंगे। बताया जा रहा है ऋ​षि कपूर और राकेश रोशन भी इस बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होंगे। यह सभी बुधवार को जयपुर के ​लिए रवाना होंगे। मगर तुषार कपूर और लक्ष्य इस बर्थडे सेलिब्रशेन का हिस्सा नहीं होंगे। तुषार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोलमाल अगेंन की शूटिंग में बिजी और इसी के चलते उन्हें अगले शेड्यूल के​ लिए हैदराबाद जाना है। वहीं लक्ष्य भी इस दौरान तुषार को कंपनी देगा।

हैदराबाद में करीब एक महीने तक शूटिंग चलेगी। उनके एक नजदीकी सूत्र ने बताया तुषार की फिल्म की शूटिंग की डेट पहले ही फाइनल थी। हाल ही में मुंबई फिल्म की शूटिंग का पूरी हुई है। ऐसे में तुषार और लक्ष्य के लिए एक दिन के लिए जयपुर जाना और फिर वापस हैदराबाद लौटना काफी मुश्किल है। इसलिए वह दोनों हैदराबाद जाने से पहले ही घर पर ही जितेंद्र का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।

तुषार साल 2016 में सेरोगेसी के जरिए एक बेटे के पिता बने थे। लक्ष्य तुषार के लिए काफी अहम हैं। तुषार खयाल रखते हैं कि वह हर पल लक्ष्य के साथ ही रहें। लक्ष्य को भी तुषार के साथ की आदत है। उन्होंने अपना पहला शब्द पापा ही कहा था। बता दें की तुषार गोलमाल की अगली फ्रेंचाइजी में काम कर रहे हैं।  इस फिल्म के पहले पार्ट में भी नजर आ चुके हैं।

इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयष तलपड़े, नील नीतिन मुकेश दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग 10 मार्च से शुरू हो गई। गोलमाल अगेंन की शूटिंग मुंबई, हैदराबाद, उटी और गोवा में की जाएगी। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2006 में आया था। इसके बाद गोलमाल रिटर्न और गोलमाल फन अनलिमिटेड रिलीज किया गया था।

SI News Today

Leave a Reply