Saturday, July 27, 2024
featured

‘जुड़वा 2’, पहले दिन की इतने करोड़ की शानदार कमाई, जानिए…

SI News Today

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेंडीज की फिल्म जुड़वा 2 इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया है. यह फिल्म 2017 की चौथी फिल्म है जिसने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया है. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की जुड़वा का सीक्वल है और फिल्म में वरुण धवन का डबल रोल है. अगर फिल्म रिव्यू की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को साढ़े तीन स्टार्स दिए हैं.

वहीं अगर इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, ‘एक बीमार उद्योग के फेफड़ों में ऑक्सीजन पंप करते हुए … टेरिफिक डे 1…15.55 करोड़’.

बता दें, जबसे इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया तबसे ही उम्मीद की जा रही थी कि यह फिल्म अच्छा कारोबार करेगी. जुड़वा के सीक्वल को भी डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है. डेविड ने फिल्म में कॉमेडी का पूरा मसाला डाला है. हालांकि, इस फिल्म में पूरी कहानी वरुण के दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूमती है और तापसी और जैकलीन फिल्म में सपोर्टिंग किरदारों के तौर पर नजर आई हैं. वहीं इस फिल्म के साथ शुक्रवार को कोई और बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हुई है. इसका भी इसे फायदा मिल रहा है.

इस फिल्म ने 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘रईस’ के बाद पहले दिन सबसे ज्यादा 15.55 करोड़ की कमाई की है.

SI News Today

Leave a Reply