Thursday, April 11, 2024
featured

जेनिफर विंगेट ने अपने पूर्व पति करण सिंह ग्रोवर के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान

SI News Today

भारतीय टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने धारावाहिक बेहद में अपने माया के किरदार से खूब पॉपुलैरिटी पाई। शो में उनका किरदार एक ऐसी महिला का है जो अपने पति से प्यार करती है और जिसमें बाकियों के लिए जलन की भावना है। छोटे पर्दे के विपरीत जेनिफर की वास्तविक जिदंगी उतार चढ़ावों से भरी रही है। व्यक्तिगत जिंदगी में उन्होंने वक्त के साथ खुद को बहुत बदला है। उनकी पहली शादी का अनुभव बहुत बुरा रहा लेकिन बावजूद इसके जेनिफर ने ना तो शादी की संस्था से अपना भरोसा खोया और ना ही दुनिया में मौजूद प्यार पर से। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जेनिफर ने अपने पूर्व पति करण सिंह ग्रोवर के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। तो आइए आपको बताते हैं कि जेनिफर ने बातचीत में क्या कहा।

मालूम हो कि शादी के बादी करण सिंह ग्रोवर ने काफी जल्द ही जेनिफर को तलाक देने की बात कह डाली थी, लेकिन बावजूद इसके जेनिफर ने कहा- मुझे इस सब से कोई दुख नहीं है। मैं यह तय नहीं कर सकती कि वह क्या करेगा। हर शख्स अलग होता है। मुझे किसी भी मामले से निपटने के लिए खुद को वक्त देना पसंद है। मैं मामले की जड़ तक जाकर उससे सीखने की कोशिश करती हूं। मुझे गलतियों को दोहराना पसंद नहीं है। अब मैं किसी गढ्ढे में नहीं गिरूंगी।

जेनिफर ने कहा कि हम सभी इंसान हैं और कोई भी परफेक्ट नहीं है। मैं सीखूंगी कैसे यदि मैं गलतियां नहीं करूंगी। मैं तो अपने बच्चों से भी कहूंगी कि वे जितनी गलतियां करना चाहते हैं कर लें। क्योंकि बिना गलती किए वे सीखेंगे कैसे। दुनिया में कोई भी आदर्श पुरुष, स्त्री या रिश्ता नहीं है। जिंदगी उतार चढ़ावों से भरी है। उन्होंने कहा कि मेरी शादी से जुड़ी कोई भी बुरी याद मेरे मन में नहीं है। बल्कि मैं तो करण की शुक्रगुजार हूं मुझे जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सिखाने के लिए।

जेनिफर का यह सब कहना कहीं न कहीं बताता है कि वह किस हद तक बदल चुकी हैं उधर करण ने जेनिफर के बारे में बयान दिया था कि उनका जेनिफर से शादी करना एक गलती थी। उन्होंने कहा कि यदि दो लोग दोस्त हैं तो यह बिलकुल भी जरूरी नहीं है कि वे शादी कर लें। करण के इस बयान पर जवाब देते हुए जेनिफर ने कहा- यह उसका दृष्टिकोण है और वह इससे जुड़ा है। हालांकि मैं हमारी शादी को कोई गलती करार नहीं दूंगी। मैं इसे गलती नहीं कहूंगी क्योंकि यह मेरा ही चुनाव था। वैसे मैं किसी भी चीज पर पश्चाताप करना पसंद नहीं करती जो गुजर चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ ही अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से अपने निभाए हर किरदार से दर्शकों के मन में छाप छोड़ती आ रही हैं। जेनिफर विंगेट- पिछले एक दशक से टीवी की दुनिया में रहने वाली जेनिफर हर एपिसोड के लिए 65-85 हजार रुपए लिया करती हैं। हालांकि बेहद के लिए उन्हें इससे कम फीस मिल रही है।

SI News Today

Leave a Reply