Thursday, July 25, 2024
featured

जैकलीन फर्नांडिस के लिए बुरे सपने की तरह था जस्टिन बीबर का मुंबई कॉन्सर्ट एक्सपीरियंस?

SI News Today

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का मुंबई कॉन्सर्ट तो खत्म हो चुका है मगर उसकी चर्चा अभी तक नहीं थमी है। हाल-फिलहाल जस्टिन के कॉन्सर्ट को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की कथित प्रतिक्रिया सुर्खियां बटोर रही है। खबर है कि जैकलीन की एक फ्रेंड ने बताया है कि जैकलीन के लिए जस्टिन बीबर का मुंबई कॉन्सर्ट एक बुरे सपने की तरह था। जैकलीन इसे भूलना चाहती हैं। बता दें कि जैकलीन को जस्टिन के कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद उन्हें मुंबई की कुछ खास जगहें घुमाने के लिए चुना गया था।

जैकलीन की फ्रेंड का कहना है, “जस्टिन का कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद जैकलिन को उनके पास भी नहीं जाने दिया गया। जस्टिन के सिक्योरिटी स्टॉफ ने जैकलीन को सुरक्षा के नाम पर बाहर ही रोक दिया था। जैकलीन को यह चीज बहुत बुरी लगी। उन्होंने सिक्योरिटी स्टॉफ को बताया भी कि मुझे जस्टिन को मुंबई घुमाने की जिम्मेदारी दी गई है। लेकिन सिक्योरिटी स्टॉफ ने इनकी एक न सुनी। जैकलीन को बाहर ही काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। इसके बाद उनसे कहा गया कि जस्टिन की मुंबई घुमने में कोई दिलचस्पी नहीं है।”
जैकलीन फर्नांडिस और जस्टिन बीबर।

ऐसी भी खबर आई थी कि कॉन्सर्ट खत्म होने बाद जस्टिन के लिए एक पार्टी रखी गई थी मगर उन्होंने इसमें जाने से भी इनकार कर दिया था। कॉन्सर्ट ऑर्गेनाइजर्स ने बताया था कि सिक्योरिटी की जिम्मेदारी अंतराष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी को सौंपी गई थी। जिसमें 500 अतिरिक्त पुलिसकर्मी कॉन्सर्ट स्थल की सुरक्षा में तौनात थे।

Justin Bieber, World Purpose Tour जस्टिन बीबर ने कहा दोबारा आना चाहूंगा भारत।

बता दें कि जस्टिन बीबर की यह पहली भारत यात्रा थी। जस्टिन के फैंस इसे लेकर बहुत उत्साहित थे। जस्टिन के चाहने वालों की कमी भारत में भी नहीं है। यहां के लोग भी जस्टिन के गानों को खूब पसंद करते हैं। यह कॉन्सर्ट देखने के लिए बॉलीवुड की भी कई जानी-मानी हस्तियां आई थीं। जस्टिन को लेकर किसी तरह का विवाद हो, यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है। उनका विवादों से काफी पुराना नाता रहा है। इनके ऊपर आरोप लगाया जाता है कि ये फैंस की फीलिंग की कद्र नहीं करते हैं। चाहे सच्चाई जो भी हो मगर जस्टिन की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है

SI News Today

Leave a Reply