Sunday, April 14, 2024
featured

टाइगर जिंदा है के लिए सलमान खान ले रहे हैं घुड़सवारी की ट्रेनिंग

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए इन दिनों घुड़सवारी को सीख रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसकी जानकारी खुद ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बजरंगी भाईजान घुड़सवारी के लैसन सीखते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियों को उन्होंने कैप्शन दिया- सीधे न्यूयॉर्क से बिना नींद के सलमान खान सीधे घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेने लगे। टाइगर जिंदा है #Morocco 18वें आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए सलमान खान न्यूयॉर्क पहुंच थे। यशराज के बेनर तले बन रही यह फिल्म एक था टाइगर की सीक्वल है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

दरअसल,  जब सलमान खान स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे तब वो एक सेकेंड के लिए रुके और कैटरीना की तरफ इशारा करते हुए कहा- ओ सोनेयो, जस्ट चिल टाइगर अभी जिंदा है। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के गाने जस्ट चिल चिल पर परफॉर्म करना शुरू किया। सलमान के इस जेस्चर ने बहुत से लोगों का दिल चुरा लिया लेकिन इसपर कैटरीना के रिएक्शन का सभी को इंतजार रहेगा।

कैटरीना को स्पेशल फील कराने के लिए सलमान ने सबकुछ किया। न्यूयॉर्क में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्टर कैफ के पास गए और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। पिछले साल कॉफी विद करण में भी भाईजान ने कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्हें नंबर वन पोजिशन पर रखा। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान और कैटरीना इस समय अली अब्बास जफर की टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं।

हाल ही में आईफा अवॉर्ड 2017 के आगाज के बाद आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिसमें कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन समेत कई फिल्मी सितारे मंच पर मौजूद थे। सभी एक्टर्स जहां आईफा को लेकर अपने अनुभव मीडिया से साझा कर रहे थे वहीं सलमान खान की बारी आने पर वह आईफा की तारीख ही भूल गए।

SI News Today

Leave a Reply