Saturday, May 25, 2024
featured

टीवी के सुपरहिट एक्टर्स जितनी ही पॉपुलैरिटी पा रहे हैं ये टीवी स्टार्स, जानिए इनके बारे में मजेदार बातें

SI News Today

छोटे और बड़े पर्दे के बीच भी एक पर्दा है। वह पर्दा जिसे इंटरनेट ने सहारा दिया है। इंटरनेट की वजह से आज टीवी और फिल्मों के अतिरिक्त यू-ट्यूब और फेसबुक पर चैनलों के जरिए वेबसीरीजें चलाई जा रही हैं। इन वेबसीरीजों की दर्शकों के बीच पहुंच बहुत ज्यादा है। ऐसे में इनमें तमाम वो एक्टर्स भी काम करना पसंद कर रहे हैं जो टीवी और फिल्मों में काम कर चुके हैं। आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं कुछ उन खास एक्टरों से जो अब वेब सीरीज में भी अच्छा काम कर रहे हैं। कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्होंनें वेबसीरीज के जरिए ही पहचान बनाई है।

सुमित व्यास –
सुमित मशहूर वेबसीरीज पर्मानेंट रूममेट्स में लीडिंग किरदार में थे। सुमित ने इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश, पार्च्ड, सब की बजेगी बैंड जैसी फिल्मों में काम किया था। सु्मित ने पर्मानेंट रूममेट्स के अतिरिक्त टीवीएफ ट्रिपलिंग और नेबर्स पार्ट-2 में काम किया था। ऑडियंस के रिव्यूस के हिसाब उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जाती है और वो उनसे काफी कुछ एक्सपेक्ट करते हैं। टाइम्स इंडिया के अनुसार सुमित जल्द ही कॉमेडी नाइट्स बचाओ सीजन 2 में नजर आ सकते हैं।

अली फैजल-
अली फैजल ने हॉलीवुड, बॉलीवुड और वेब सीरीज सभी में काम किया है। द अदर इंड ऑफ द लाइफ से उन्होंनें वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है। अली फैजल ने 3 इडियट से अपना करियर स्टार्ट किया था। इसके बाद वो फुकरे, आलवेज कभी कभी में भी नजर आए थे। उन्होंने बैंग बाजा बारात नाम की वेब सीरीज में भी काम किया था।

नवीन कस्तूरिया-
नवीन कस्तूरिया टीवीएफ पिचर्स से मशहूर हुए हैं। नवीन कस्तूरिया ने शंघाई, लव सेक्स एंड धोखा के अतिरिक्त टाइगर्स में भी काम किया था। टीवीएफ पिचर्ल के अतिरिक्त वो मैन्स वर्ल्ड नाम की एक वेब सीरीज में भी नजर आए थे। वो लवशुदा में भी नजर आने वाले हैं।

अमोल पाराशर-
अमोल पाराशर ने ट्रैफिक, मिली, रॉकेट सिंह सैल्स मैंन ऑफ द ईयर जैसी फिल्मों में काम किया था। बॉलीवुड में उन्होंनें काम भले ही किया हो लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिली जो टीवीएफ ट्रिपलिंग से मिली। वो वोडाफोन, कैडबरी, गुड नाइट के विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं।

करणवीर मेहरा-
करणवीर मेहरा ने रागिनी एमएमएस में काम किया था। उन्होंनें मेन द रियल विक्टिम्स नाम की वेब सीरीज में काम किया है। मेन द रियल उन भारतीय पुरूषों की कहानी है जो एक बॉयफ्रेंड या पति के रूप में बेहद परेशान हैं।

जितेंद्र कुमार –
जितेंद्र कुमार अपने रोल जीतू, अर्जुन केजरीवाल और मुन्ना जज्बाती के रोल में नजर आ चुके हैं। जीतेंद्र ने टीवीएफ पिचर्स में अपने रोल के कारण दर्शकों के बीच खासी जगह बना ली है।

गोपाल दत्त-
गोपाल दत्त के किरदार को बिहाइंड द न्यूज में काफी पंसद किया गया है और इंडस्ट्री में मौका मिलने पर वो और भी अच्छा कर सकते हैं।

नकुल मेहता –
नकुल मेहता गैंगस्टर न्यूटन लेकर आने वाले हैं। इसमें शशांक अरोरा मेन लीड किरदार में नजर आएगें।

SI News Today

Leave a Reply