Wednesday, April 17, 2024
featured

टीवी कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा शो’ पर अपने पिता के साथ पहुंचे भारतीय क्रिकेटर्स इरफान और यूसुफ पठान

SI News Today

कपिल शर्मा के टीवी कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा शो’ पर इस हफ्ते भारतीय क्रिकेट टीम के पठान ब्रदर्स पहुंचे हुए थे। पठान ब्रदर्स यानि इरफान पठान और यूसुफ पठान के साथ शो के सेट पर उनके पिता भी आए थे। कपिल शर्मा और इनके साथी कॉमेडियन भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और सुमोना ने मिलकर खूब हंसी मजाक किया। साथ ही साथ कपिल के पूछने पर इन क्रिकेटर्स ने अपने बचपन से जुड़ी यादें भी साझा कीं। यूसुफ ने कहा, “बचपन में इरफान पठान मुझसे ज्यादा वर्क ऑउट करते थे और फिट रहते थे। इस वजह से मुझे पैरेंट्स से बहुत डांट खानी पड़ती थी।”

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह भी ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ गई हैं। पिछले कुछ दिनों से भारती के कपिल शर्मा के शो में काम करने या ना करने को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड कर इसकी जानकारी दी थी। इस तस्वीर में वह कपिल शर्मा के साथ शो के सेट पर दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में भारती ने लिखा है, “कौन कहता है कि मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं।

कुछ दिनों पहले ही कॉमेडियन चंदन प्रभाकर भी कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौटे हैं। इसकी जानकारी चंदन ने फेसबुक लाइव चैट पर दी थी। उन्होंने कहा था, “वह कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट रहे हैं और उन्होंने शो को बहुत मिस किया।” शो सेअलग होने की बात पर चंदन ने कहा कि उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक की जरुर थी। उन्होंने कहा, “जब कपड़े पर पानी पड़ जाता है तो सूखने में कुछ समय लगता है।”

बता दें कि कपिल के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में काफी गिरावट आने लगी थी। कपिल के पुराने साथी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, अली असगर और संकेत भोंसले समेत शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया। अब जल्द ही यह लोग सोनी टीवी पर ही एक नए शो ‘कॉमेडी कंपनी’ के साथ वापसी करेंगे। माना जा रहा है कि यह शो कपिल के शो को जबरदस्त टक्कर देने वाला है।

SI News Today

Leave a Reply