Wednesday, April 17, 2024
featured

टॉपलेस मसाज कराती तस्वीर पर पूजा बेदी के लिए यूजर ने लिखा यह-

SI News Today

एक जमाने में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रहीं पूजा बेदी को आज भी लोग 1992 में आई फिल्म जो जीता वोही सिंकदर के लिए जानते हैं। जिसमें उनके लिए दो लड़के आमिर खान और दीपक तिजोरी लड़ते हुए नजर आए थे। 47 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की फिटनेस और खूबसूरती बरकरार है। ज्यादातर पूजा अपनी बेटी आलिया इब्राहिम की वजह से चर्चा में रहती हैं। आलिया बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलेवर्स के लिए लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी मां पूजा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ वो अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

पूजा ने हाल ही में अपने मसाज सेशन से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो टेबल पर टॉपलेस होकर लेटी हुईं दिख रही हैं। वैसे आपको बता दें कि यह तस्वीर पिछले साल की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है- थोड़ा सा पैंपरिंग करने से आप लंबे समय तक जाते हैं।िसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- काश वो मेरे हाथ होते। बता दें कि ऐसा लगता है पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयारी कर रही हैं। वह इन दिनों अमेरिका की न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ाई कर रही हैं।

रिडिफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने पिछले साल अगस्त में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा- मैंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी को आधिकारिक रूप से छोड़ दिया है और एनवायएपए में जगह सुनिश्चित कर ली है। दिन दिन बाद वापस न्यूयॉर्क जाऊंगी लेकिन न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी नहीं। शुक्रिया न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी यह मेरी जिंदगी का सर्वश्रेष्ठ साल था। NYFA जल्द ही मिलेंगे। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली आलिया अपनी तड़कती-भड़कती तस्वीरों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं।

28 नवंबर को जन्मी आलिया ने पिछले साल अपना 20वां जन्मदिन मनाया है। वह खाने-पीने की काफी शौकीन हैं और नई चीजें आजमाती रहती हैं। आलिया फेमिना मैगजीन के कवर पेज पर अपनी मां पूजा बेदी के साथ भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें टैटूज का शौक है और उन्होंने अपनी पीठ और शरीर पर अन्य कई जगहों पर टैटू बनवा रखे हैं।

SI News Today

Leave a Reply