Thursday, February 22, 2024
featured

ट्यूबलाइट में शर्ट नहीं उतारेंगे सलमान खान ?

SI News Today

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को सलमान के फैन्स हाथों हाथ ले रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका कहना ये है कि यह ट्रेलर सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान की याद दिला रहा है। वहीं कुछ लोग इस फिल्म में सलमान खान की फिटनेस पर भी सवाल कर रहे हैं।

अपनी फिल्मों में फिट मस्कुलर और गुंडों को धूल चटाने वाले सलमान खान इस फिल्म में थोड़े मोटे नजर आ रहे हैं। अगर आप फिल्म का ट्रेलर देखें तो उनकी फिजीक में आया अंतर साफ नोटिस कर पाएंगे। वहीं इससे अलग टाइगर जिंदा के लिए अब उन्होंने अच्छा खासा वजन घटा लिया है और काफी फिट नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में एक सीन है जब सोहेल और सलमान साथ-साथ भाग रहे हैं। इस सीन में दोनों को साथ देखते हुए आप सलमान की फिटनेस में बदलाव महसूस करेंगे। इस हिसाब से तो लग रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान शर्ट नहीं उतार पाएंगे। अगर आप सलमान खान के पक्के वाले फैन हैं तो आप जानते ही होंगे कि उनका शर्टलेस सीन कितना पॉपुलर है। उनके इस सीन के लिए तो डायरेक्टर भी उन्हें मनाने में जुटे रहते हैं। ऐसा ही कुछ सुल्तान की शूटिंग के दौरान हुआ था जब अली अब्बास जफर को सलमान के साथ केवल एक लंगोट में कुश्ती वाले सीन शूट करने थे। अली ने बताया कि सलमान बहुत शर्मीलें हैं और उन्हें शर्टलेस सीन के लिए भी बहुत मनाना पड़ता है।

अगर आप इस फिल्म में सलमान खान के बढ़े हुए वजन से नाराज हो रहे हैं, तो बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान का रोल एक ऐसे शख्स का है जो सीखने में थोड़ा वक्त लेते हैं। ऐसे में अपने रोल को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपनी फिजीक बनाई होगी। अगर आपको उनका मस्कुलर लुक दोबारा देखना है तो टाइगर जिंदा है का इंतजार करिए।

SI News Today

Leave a Reply