Tuesday, April 16, 2024
featured

ट्रोल हुईं बेहद की ‘सांझ’ को मिला जेनिफर विंगेट का समर्थन

SI News Today

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने टीवी शो ‘बेहद’ की एक्ट्रेस अनेरी वजानी का सपोर्ट किया किया है। जेनिफर ने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा, “आपको पता है कि हम सब अपने जीवन में कुछ प्राइवेट स्पेस रखना पसंद करते हैं क्योंकि हमें उसकी जरुरत होती है। हर कोई चाहता है कि उनका प्राइवेट स्पेस पब्लिक में ना जाए। आप हमारी आलोचना करें लेकिन प्यार और सकारात्मक ढंग से। हम सभी को दूसरी की प्राइवेसी का ख्याल रखना चाहिए।”

जेनिफर ने आगे कहा, “एक्टर होने के नाते हम हमेशा ही पब्लिक रडार पर रहते हैं और अक्सर हमें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हम चाहे यह पसंद करते हों या फिर नहीं। लोग हमें लेकर तरह-तरह के कमेंट करते हैं लेकिन हम इस बात पर ध्यान नहीं देते कि लोग हमारे बारे में क्या कह रहे हैं। हम चाहे दुबले-पतले है, बहुत मोटे हैं या कुछ भी, हम खुश हैं। हम एक्टर्स भी बाकी सबकी तरह अपनी बॉडी फिगर को मेंटेन करने की कोशिश करते हैं। फिर भी हर किसी की बॉडी अलग-अलग बनी होती है। अगर हम एक-दूसरे से को इसके लिए लज्जित करते रहेंगे तो यह खुद को ही लज्जित करने जैसा है। हम भी दूसरों की तरह अपने प्रोफेशन में हार्ड वर्क करते हैं। इसलिए हमें इस बात की परवाह करने की जरुरत नहीं है कि लोग हमारे बारे में क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जो लोग हमें नहीं जानते हैं और हमें ट्रोल करते हैं, उन्हें नजरअंदाज करना ही सही तरीका है।”

उल्लेखनीय है कि पॉपुलर शो बेहद में हलकी-फुलकी डस्की बनी अनेरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। अनेरी ने इंटरनेशनल योगा डे के खास मौके पर ये तस्वीरें पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में अनेरी पिंक और येलो कलर के टू पीस में नजर आ रही हैं। अनेरी ने इस पिक्चर को कैप्शन दिया, ‘आपके शरीर की शांति कोई भंग नहीं कर सकता, जब आप खुद से सांस लेते हैं।’ इसी के साथ ही उन्होंने योगा-डे को लेकर पोस्ट किया जिसमें एंड में उन्होंने लिखा ‘हैपी योगा डे’। इन तस्वरों में अनेरी अपनी स्किनी बॉडी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान कई लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और भद्दे कमेंट्स भी किए थे।

SI News Today

Leave a Reply