Sunday, April 21, 2024
featured

ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में इस रोल में नजर आएंगी कैटरीना

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही आमिर खान के साथ ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगी। वहीं आमिर ने उनके रोल के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि कैटरीना इस फिल्म में डांसर का रोल प्ले करेंगी। तो एक बार फिर कैटरीना के फैंस को फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में उनके बेहतरीन डांस मूवज्स देखने को मिलेंगे। इससे पहले कैटरीना फिल्म धूम 3 और फिल्म अ​ग्निपथ के गाने चिकनी चमेली में भी अपने डांस ने दर्शकों को इम्प्रेस कर चुकी हैं। यह दूसरा मौका है जब आमिर और कैटरीना फिल्म में साथ नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी इस फिल्म में अहम किरदारों में दिखाई देंगें।

बता दें कि यह दूसरा मौका है जब विजय कृष्णा आचार्य धूम-3 के बाद आमिर की फिल्म डायरेक्ट करेंगे। जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अबू धाबी में ​सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। इससे पहले दोनों ने ऑस्ट्रिया में एक रोमांटिक गाना और कुछ एक्शन सीन शूट किए थे।

कुछ दिनों पहले कैटरीना और सलमान की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें दोनों पूल के पास बैठे नजर आए। दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई। वैसे भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट है। ये दोनों इससे पहले मैंने प्यार किया, युवराज, पार्टनर, एक था टाइगर जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। फिल्म टाइगर जिंदा है में दोनों की जोड़ी पांच साल बाद पर्दे पर नजर आएंगी।

कैटरीना टाइगर जिंदा है के अलावा फिल्म जग्गा जासूस में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि वह प्रभास के साथ फिल्म साहो में भी नजर आ सकती हैं। साहो की बात करें तो इसे सुजीथ डायरेक्ट करेंगे। इस तीन भाषाई फिल्म के लिए कैटरीना सही च्वाइस हैं क्योंकि दक्षिण भारत में भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरु होगी। फिल्म का म्यूजिक शंकर महादेवन, एहसान नूरानी औप लॉय मेडोंसा की तिकड़ी तैयार करेगी।

SI News Today

Leave a Reply