Friday, April 12, 2024
featured

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए क्या यह है आमिर खान का फर्स्ट लुक?

SI News Today

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शिनेस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये बदलाव उनके लुक्स को लेकर है। आमिर इस दौरान थोड़े डिफरेंट नजर आए। आमिर इस दौरान अपने कान और नाक छिदवाए और उन में बालियां, नोज पिन और टॉप्स पहने दिखाई दे रहे हैं।

आमिर का ये लुक इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जो भी इस दौरान आमिर को देख रहा है बस देखता ही जा रहा है। माना जा रहा है कि आमिर खान का ये लुक ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए है। इससे पता चल रहा है कि उनका ये किरदार उन्हें कितना दर्द दे रहा है कि इसके लिए उन्हें नाक कान छिदवाने पड़ रहे हैं। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ आमिर खान और बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की अप-कमिंग फिल्म है। फिल्म में इस दौरान कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी।

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर का ये लुक उनके कैरेक्टर की डिमांड था। एक सूत्र के हवाले से खबर देते हुए बताया गया कि, इस दौरान आमिर खान को बहुत दर्द हुआ। आमिर को सोने में भी दिक्कत हो रही थी। वहीं किसी के गलती से उन्हें छेड़ने पर भी उन्हें काफी दर्द महसूस हो रहा था। अब इस पिक्चर के बनने से लेकर रिलीज तक को तो वक्त है लेकिन इसके चलते आमिर खान के लुक्स ने काफी लोगों की अटेंशन ली हैं। आमिर इन दिनों अपने लुक्स के चलते चर्चा में बने हुए हैं। बता दें, कि फिल्म की कास्ट इस वक्त माल्टा में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ धूम 3 फेम विजय कृष्णा आचार्या डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें इधर, 23 दिसंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मिस्टर परफेक्शिनेस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल 2000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। साथ ही वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर यह 2016 की 30वीं सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। गौर करने की बात यह भी है कि काफी तेजी से 2000 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही बाहुबली-2 से पहले आमिर खान की फिल्म ने यह आंकड़ा छुआ है। एस. एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 दो हजार करोड़ का आंकड़ा छूने के काफी करीब है लेकिन दंगल ने यह रिकॉर्ड पहले अपने नाम किया है। मालूम हो कि आमिर खान की चीन में फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और दंगल से पहले उनकी फिल्म पीके चीन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है।

SI News Today

Leave a Reply