Tuesday, February 27, 2024
featured

डबल रोल करके 100 करोड़ कमा गए वरुण धवन, 200 करोड़ की तैयारी में…

SI News Today

29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई वरुण धवन स्टारर फिल्म जुड़वा-2 बॉक्स ऑफिस पर अब तक टिकी हुई है। 2 हफ्तों तक दर्शकों के दिलों पर राज करने बाद अब भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा खासा है। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने काफी पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था और अब यह लगातार 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। फिल्म के भारत में कलेक्शन की बात करें तो दूसरे हफ्ते के पहले रविवार तक फिल्म का बिजनेस 116 करोड़ 18 लाख रुपए हो गया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को 4 करोड़ 25 लाख रुपए, शनिवार को 4 करोड़ 25 लाख और रविवार को 5 करोड़ 75 लाख रुपए कमाए थे।

बता दें कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 16 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की थी और इसके बाद फिल्म का बिजनेस तेजी से ऊपर गया था। पहले शनिवार को फिल्म ने 20 करोड़ 55 लाख रुपए और रविवार को इसने 22 करोड़ 60 लाख रुपए कमाए थे। फिल्म पहला हफ्ता खत्म होने तक 98 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी थी जो कि अपने आप में शानदार था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के लिए ऑक्सीजन बताया था। ऐसा इसलिए भी क्योंकि बहुत कम ही फिल्में इस साल 100 करोड़ का आंकड़ा छू पाने में कामयाब रही हैं।

बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो दो भाई राजा और प्रेम बचपन में ही उस समय अलग हो जाते हैं जब उनके पिता एक माफिया का पर्दाफाश कर देते हैं। जिसकी वजह से दोनों की परवरिश अलग-अलग तरीके से होती है। एक भाई कमजोर तो दूसरा शक्तिशाली हो जाता है। एक भाई शालीन तो दूसरा गुंडा बन जाता है। लेकिन एक को चोट लगने पर दूसरे को दर्द महसूस होता है। नियति दोनों को मिलाती है और उन्हें अपने भाई होने का पता चलता है। इसके बाद क्या कुछ होता है यही फिल्म की कहानी है।

SI News Today

Leave a Reply