Saturday, May 18, 2024
featured

डांस शो झलक दिखला जा मे जज के तौर पर नजर आ सकती हैं श्रीदेवी

SI News Today

इस साल नवंबर में झलक दिखला जा का सीजन 10 आने वाला है। बिग बॉस 11 के साथ ही कलर्स चैनल झलक दिखला जा लेकर आने की तैयारी कर रहा है। जहां बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करेंगे वहीं चैनल झलक के लिए ऐसे जज को लेकर आने वाला है जिसकी वजह से आप हर वीकेंड पर रिएलिटी शो को जरूर देखें। इस शो में जूही चावला, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित और जैकलीन फर्नांडिस जैसी बॉलीवुड डीवा जज के तौर पर नजर आ चुकी हैं। एक सीजन के दौरान शाहिद कपूर भी जज की भूमिका निभा चुके हैं। इस साल निर्माता मॉम स्टार को जज के तौर पर लाना चाहते हैं। जी हां आपने सही सुना मेकर्स चाहते हैं कि अपकमिंग सीजन श्रीदेवी होस्ट करें।

इसकी वजह श्रीदेवी का एक अच्छा डांसर होने के साथ ही टाइमलेस डीवा होना है। इस बारे में चैनल द्वारा आधिकारिक घोषणा किया जाना अभी बाकी है। लेकिन फैंस को झलक के डांस फ्लोर पर मिस हवा हवाई के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा। एक्ट्रेस को आखिरी बार मॉम में देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साथ ही क्रिटिक्स ने भी इसकी सराहना की थी। बता दें कि एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें मॉम स्टार अपनी ऑन स्क्रीन बेटी सजल अली को मिस करते हुए काफी इमोशनल हो गी थीं।

अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया था कि कैसे मॉम की शूटिंग के दौरान सजल से उनका मां जैसा रिश्ता बन गया था। एक्ट्रेस के फैन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अली के नाम पर वो खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाती हैं और कैमरे के सामने रोने लगती हैं।

श्रीदेवी ने कहा था- सजल मेरा बच्चा आई लव यू। मुझे नहीं पता कि मैं भावनात्मक क्यों बन रही हूं। मैं तुम सभी को काफी मिस कर रही हूं। जिस तरह से फिल्म में तुमने काम किया वो अतुलनीय है। यह फिल्म तुम्हारे बिना अधूरी है। यह हमारे लिए स्पेशल मूमेंट है। हम इसका इंतजार कर रहे थे। मैं तुम सभी को मिस कर रही हूं।

SI News Today

Leave a Reply