Monday, February 26, 2024
featured

‘डियर माया’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में गई मनीषा

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर पहुंची। मनीषा वहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डियर माया’ के प्रमोशन के लिए गई थीं। लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहीं मनीषा ने शो के इस एपिसोड की शूटिंग 11 मई को की थी। शो में पहुंचकर मनीषा ने कहा कि कोई भी अगर दृढ़ निश्चय कर ले तो अपने जीवन की किसी भी परिस्थिति से उबर सकता है। मनीषा ने 2015 में ओवैरियन कैंसर जैसी खतरनाक बिमारी पर जीत हासिल की थी।

इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ की मेहमान बनीं बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने शो में लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से खुद के दूर रहने के कारणों पर भी बातें की। वह अपने एक को-स्टार के साथ फिल्म को प्रोमोट करने आई थीं जबकि फिल्म के डाइरेक्टर किसी वजह से दर्शक दीर्घा में बैठे थे। उनकी फिल्म 2 जून को पर्दे पर आएगी। कैंसर से लड़ाई जीतने के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। शो के सेट पर वह स्वस्थ और फिट दिखाई दे रही थीं।

शो में हमेशा की तरह कई दिलचस्प सेगमेंट थे। उनमें एक कड़ी ऐसी थी जिसमें एक दिलचस्प खेल था। मनीषा को शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान जैसे अपने पूर्व सह अभिनेताओं के ऐब देखकर उन्हें पहचानना था। इस खेल में अपने साथ आए को-स्टार की मदद से वह उन्हें पहचानने में सफल भी रहीं। इसके बाद शो के अहम सदस्य किकू शारदा ने ‘1942- अ लव स्टोरी’ के मशहूर गाने ‘कुछ न कहो’ पर परफॉर्म किया जिसमें मनीषा ने भी उनका साथ दिया। ‘द कपिल शर्मा शो’ की अहम सदस्य सुमोना चक्रवर्ती ने शो में 18 साल बाद मनीषा से मुलाकात की। करीब 18 साल पहले आई आमिर खान की मशहूर फिल्म ‘मन’ में सुमोना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट मनीषा के साथ काम किया था।

SI News Today

Leave a Reply