Saturday, April 20, 2024
featured

तलाक के बाद पहली ईद पर साथ रहे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

SI News Today

सुपरस्टार सलमान खान के यहां होने वाली ईद पार्टी काफी मशहूर है। एक्टर ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर पर ईद की ग्रैंड पार्टी रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया। लेकिन जिनपर सबकी नजरें ठहर गईं वो कोई और नहीं बल्कि एक्स कपल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान थे। दोनों साल 2017 की मई में आधिकारिक तौर पर अलग हो चुके हैं। इससे पहले एक्ट्रेस खान के किसी फंक्शन का हिस्सा मुश्किल से रहती थीं। ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग के मौके पर वो मौजूद नहीं थीं। लेकिन पिछली रात को खान के घर पर हुई पार्टी में उन्हें देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं था। जी हां अरबाज और मलाइका को ईद सेलिब्रेशन पर देखा गया।

अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अपने डिफरेंस को अलग रखते हुए अरबाज और मलाइका एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। दोनों इस त्योहार को साथ में मना रहे हैं। अमृता और अरबाज के बीच अच्छी दोस्ती है। ऐसा लगता है कि उनकी बहन और जीजा के बीच जो कुछ घटा उसका कुछ खास असर उनपर नहीं पड़ा है। इस बात को सबूत है यह तस्वीर। जिसमें एक्ट्रेस अरबाज के साथ खड़ी हैं जबकि मलाइका इस तस्वीर को क्लिक कर रही हैं। अमृता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ईद मुबारक।

ईद पार्टी में दीया मिर्जा, सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, वरुण धवन, ट्यूबलाइट डायरेक्टर कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ पहुंचे। इसके अलावा बाल कलाकार माटिन रे टेंगू अपने परिवार के साथ शामिल हुआ। प्रीति जिंटा, जैकलीन फर्नांडिज, आमिर खान के बच्चे ईरा और जुनैद, परिवार के साथ सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, मनीष पॉल, डेजी शाह, सूरज पंचोली और बहुत से सितारे ईद सेलिब्रेट करने के लिए मौजूद थे।

कुछ दिनों पहले भी अरबाज और मलािका को साथ देखा गया था। दोनों साथ में परिवार के साथ वक्त बिताते हुए साथ नजर आए। बॉम्बे की फैमिली कोर्ट में अपने तलाक की अर्जी दायर करने के बाद भी दोनों कई बार साथ में नजर आए थे। अब तलाक के बाद भी दोनों साथ में वक्त बिता रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply