Saturday, February 24, 2024
featured

तैमूर को भारत में स्टार्डम से दूर इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल भेजेंगे सैफ..

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान देखते ही देखते इंडस्ट्री का सबसे क्यूट और चहेता स्टारकिड बन गया है। सैफ और करीना के फैन्स तैमूर से जुड़ी हर खबर जानना चाहते हैं और उनकी कोई भी तस्वीर मिस नहीं करना चाहते। सैफ भी अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद अपने लाडले बेटे के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। लेकिन एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक जल्द ही सैफ का लाडला बेटा उनसे दूर जाने वाला है।

खबर के मुताबिक सैफ और करीना अपने बेटे को इंग्लैंड के एक बोर्डिंग स्कूल भेजने वाले हैं। साइट के मुताबिक सैफ ने कहा- उसकी आंखों में बहुत मासूमियत है, वह बिलकुल भी बनावटी नहीं है लेकिन हां मुझे उसकी फिक्र होती है। मैंने और करीना ने अक्सर इस बारे में बात की है कि कैसे उसे बिन चाहे ही अभी से स्टार्डम मिल गया है। हमने उसे इंग्लैंड में बोर्डिंग स्कूल भेजने का फैसला किया है। हमारे परिवार में यह फॉर्मूला सभी पर काम किया है इसलिए मुझे लगता है कि उस पर भी करेगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान लंबे वक्त से स्क्रीन से दूर रहने के बाद अब फिल्म शेफ से वापसी करने में कामयाब रहे हैं। बता दें कि पत्नी करीना कपूर के प्रेग्नेंट होने के कुछ ही महीनों बाद से सैफ ने काम छोड़ दिया था और तैमूर के जन्म के काफी वक्त बाद तक वह कोई भी फिल्म नहीं कर रहे थे। फिल्म शेफ में सैफ अली खान एक शैफ की भूमिका में हैं जो अपने बेटे के लिए अपने काम से समझौता करता है।

SI News Today

Leave a Reply