Sunday, April 21, 2024
featured

दीपिका पल्‍लीकल ने पोस्‍ट की समंदर किनारे पूल में नहाती फोटो

SI News Today

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी और इंडियन स्क्वैश प्लेयर दिपीका पल्लीकल ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर डाली थी जिसमें वे एक स्वीमिंग पूल में नहाते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा पति के साथ घूमना एक बहुत ही कठिन काम है। इसके बाद क्रिकेट अलराउंडर हार्दिक पांड्या ने उनकी फोटो पर कमेंट कर इस स्वीमिंग पूल के बारे में पूछा कि यह पूल कहां पर है। इसके बाद दिपीका ने हार्दिक को जवाब दिया हमारे विला में यह अपना प्राइवेट पूल है। आजाओ, मैं आपको थोड़ा नींबू पानी भी पिलाउंगी।

दीपिका के इस कमेंट का जावब देते हुए हार्दिक ने कहा कि तुमने पहले कभी नहीं बताया, रुको आता हूं नींबू पानी और चाट मसाले के लिए। बता दें कि जो फोटो दीपिका ने इंस्ताग्राफ पर अपलोड की है वह वेस्ट इंडीज़ स्थित एंटिगुआ के ब्लू वाटर रिसोर्ट की है। इसी के साथ कई लोगों ने भी कमेंट कर हार्दिक पांड्या की खूब खिंचाई की। एक ने लिखा दीपिका क्या में भी नींबू पानी पीने के लिए हार्दिक पांड्या  के साथ आ सकता हूं। इस प्रकार कई लोगों इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक विकेटकीपर के साथ-साथ अच्छे बल्लेबाज भी हैं। दिनेश कार्तिक फिलहाल वेस्ट इंडीज़ में वनडे सीरीज़ के लिए गए हुए हैं। भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच अबतक दो मैच हो चुके हैं जिनमें से एक भारत ने जीता था और दूसरा डॉ हो गया। इस पांच दिवसीय सीरीज़ में भारत 1-5 की बढ़त बनाए हुए है। वहीं दीपिका की बात करें तो वे ऐसी पहली भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी हैं जिन्होंने अंडर 19 कैटेगरी में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। फिलहाल दीपिका विश्व में 10वें स्थान पर हैं जो कि उनकी अबतक की सर्वश्रेष्ठ रेंकिग है। इस मुकाम तक पहुंचने वाली दीपिका पहली भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी हैं।

SI News Today

Leave a Reply