Thursday, July 25, 2024
featured

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर तो हो गईं ट्रोल

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी एक नई तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया। उन्होंने यह तस्वीर वैनिटी फेयर नाम की मैगजीन के लिए कवर शूट में खिंचवाई थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दीपिका काफी दुबली पतली लग रही हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर कुपोषण का मरीज और चिकन कहकर उनका मजाक उड़ाया गया। यूजर्स ने उन्हें और खाने और वजन बढ़ाने की सलाह तक दे डाली। ब्लैक कलर की स्लिप ड्रेस में दीपिका की इस तस्वीर को एक दिन के अंदर 4 लाख लोगों ने लाइक किया और ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। तस्वीर में दीपिका ने डायमण्ड नेक्लेस पहन रखा है और उन्होंने आंखों के नीचे आई शैडो लगा रखा है।

दीपिका ने यह तस्वीर मैगजीन के ज्वैलरी एडीशन के लिए खिंचवाई हैं और उनमें से कुछ तस्वीरें हम यहां पर आपके साथ शेयर कर रहे हैं। गौर करने की बात यह भी है कि दीपिका की एक तस्वीर को छोड़ कर बाकी सभी तस्वीरें अच्छी हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन जिस तस्वीर में दीपिका काफी दुबली दिख रही हैं उस पर यूजर्स ने उनकी खूब खिंचाई की। एक यूजर ने लिखा- बीमार चिकन को कोई हॉस्पिटल में एडमिट करा दो.. चीपिका को सघन चिकित्सा की जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसा लगता है कि दीपिका आज कल खाना खाना भूल जा रही हैं।

गौरतलब है कि दीपिका जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म पद्मावती में रानी पद्मावती का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाएंगे और शाहिद कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के लिए हालांकि अब तक किसी भी एक्टर का फर्स्ट लुक जारी नहीं किया गया है। इस फिल्म के साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है।

SI News Today

Leave a Reply