Saturday, May 18, 2024
featured

दीपिका पादुकोण ने पहना थाई हाई स्लिट गाउन

SI News Today

कांस फिल्म महोत्सव के दूसरे दिन सभी स्टार्स रेड कार्पेट पर अपना एक इप्रेशन छोड़ने में कोई कमी नहीं चाहते हैं। दीपिका पादुकोण को आखिरी बार ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में विन डीजल के साथ देखा गया था। उन्होंने मरुन रंग के शीयर गाउन के साथ रेड कार्पेट पर डेब्यू किया। इसी वजह से सभी को इंतजार था कि वो दूसरे दिन क्या पहनती हैं। एक तरफ से केप वाली थाई हाई स्लिट गाउन पहनकर एक्ट्रेस ने सभी को इंप्रेस किया। बहुत से लोगों को डर था कि मेट गाला की तरह दीपिका अपने फैशन सेंस से कांस में निराश करेंगी। वो सभी उनके डेब्यू लुक से काफी इंप्रेस नजर आए।

अंतर राष्ट्रीय स्तर के फैशन एक्सपर्ट एक्ट्रेस के डेब्यू आउटफिट से संतुष्ट नजर आए। दिन की शुरुआत में दीपिका को एल्ले फैनिंग के साथ बीच पर समय बिताते हुए देखा गया था। ऐसा लगता है कि दोनों साथ में एक दूसरे की कंपनी को काफी एंज्यॉय कर रहे थे। दोनों की वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हुई है। अभी तक यह साफ नहीं है कि दीपिका एक बार फिर से हॉलीवुड फिल्मों में काम करेंगी या नहीं। हो सकता है कि पद्मावती की शूटिंग के बाद वो इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी करेंगी  या इसे लेकर कोई घोषणा कर सकती हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर बॉलीवुड फल्म के चर्चित कपल रहे। लेकिन यह साथ लंबा नहीं चला। दीपिका से अलग होकर रणबीर कैटरीना को डेट करने लगे। वहीं दीपिका पादुकोण को रनवीर सिंह में अपना नया साथी मिला। रणबीर कपूर को डेट करने के दौरान दीपिका ने अपनी गर्दन के पीछे एक टैटू बनवाया था। इस टैटू में रणबीर कपूर के इनीशियल्स आरके लिखे थे। लेकिन रणबीर से ब्रेकअप के बाद कहा जा रहा था कि दीपिका ने टैटू हटवा लिया है। लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर में टैटू की एक झलक देखने को मिली जिससे पता चलता है कि दीपिका ने टैटू हटवाया नहीं है।

दीपिका पादुकोण ने मेट गाला वाले अपने लुक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में दीपिका का वह टैटू नजर आ रहा है। वहीं यह टैटू लक्स के कमर्शियल एड, फरहान अख्तर के साथ किए एक सॉफ्ट ड्रिंक के ऐड में पूरी तरह गायब है। शायद उस वक्त टैटू को मेकअप की मदद से गायब किया गया हो।

SI News Today

Leave a Reply