Tuesday, February 27, 2024
featured

दीपिका पादुकोण ने हटावाया नहीं है रणबीर कपूर के नाम का टैटू

SI News Today

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर बॉलीवुड फल्म के चर्चित कपल रहे। लेकिन यह साथ लंबा नहीं चला। दीपिका से अलग होकर रणबीर कैटरीना को डेट करने लगे। वहीं दीपिका पादुकोण को रनवीर सिंह में अपना नया साथी मिला। रणबीर कपूर को डेट करने के दौरान दीपिका ने अपनी गर्दन के पीछे एक टैटू बनवाया था। इस टैटू में रणबीर कपूर के इनीशियल्स आरके लिखे थे। लेकिन रणबीर से ब्रेकअप के बाद कहा जा रहा था कि दीपिका ने टैटू हटवा लिया है। लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर में टैटू की एक झलक देखने को मिली जिससे पता चलता है कि दीपिका ने टैटू हटवाया नहीं है।

दीपिका पादुकोण ने मेट गाला वाले अपने लुक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में दीपिका का वह टैटू नजर आ रहा है। वहीं यह टैटू लक्स के कमर्शियल एड, फरहान अख्तर के साथ किए एक सॉफ्ट ड्रिंक के ऐड में पूरी तरह गायब है। शायद उस वक्त टैटू को मेकअप की मदद से गायब किया गया हो।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म राब्ता के लिए टाइटल ट्रैक शूट किया है। इस गाने में दीपिका पादुकोण का लुक उनकी हॉलीवुड फिल्म की याद दिया रहा है। राब्ता फिल्म का यह टाइटल ट्रैक सैफ अली खान की फिल्म एजेंट विनोद के सॉफ्ट रोमांटिक गाने ‘राब्ता’ का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य और इर्शाद कामिल ने मिलकर लिखा है और प्रीतम ने इसे कंपोज किया है। रोमांटिक गानों में अपना आवाज का जादू भरने वाले अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने इसे मिलकर गाया है। इस गाने की शूटिंग बुडापेस्ट में हुई है।

सुशांत की ये फिल्म नौ जून को रिलीज होगी। फिल्म में कृति सैनन के अलावा जिम सरभ भी हैं। इसके बाद सुशांत अंतरिक्ष पर आधारित आगामी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह एक अंतरिक्ष यात्री के रोल में नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply