Sunday, April 14, 2024
featured

दुबई में मस्ती कर रही हैं राखी सावंत

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों ट्रिप पर हैं और वह इन जगहों की तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करती जा रही हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस तस्वीरों और वीडियो से अटा पड़ा है। वह दुबई घूमने गईं और इस दौरान लगातार अपने फॉलोअर्स से इंस्टाग्राम के माध्यम से जुड़ी रहीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक दुबई में घूमते हुए अलग-अलग जगहों से लोगों के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट किया है। एक वीडियो में जहां वह विग की दुकान पर कर्ली हेयर्स वाला विग ट्राइ करती नजर आ रही हैं वहीं सिटी सेंटर में वह एक शेख साहब के साथ तस्वीरें खिंचवाती भी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने फैन्स को अपने साथ दुबई का घुमाया।

कई वीडियो में वह लो एंगल शॉट भी अपने सेल्फी कैमरा से शूट करती दिख रही हैं। साफ है कि उन्होंने ये वीडियो जान बूजकर रिकॉर्ड किए हैं ताकि इन्हें ज्यादा से ज्यादा सनसनीखेज बना सकें। हाल ही में राखी सावंत के लिए एक बार फिर से मुश्किलें खड़ी हो गई थीं। एक लोकल कोर्ट की ओर से राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिए गए थे। दरअसल, राखी सावंत पर वाल्मीकि समुदाय कि धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगा था। इस मामले की सुनवाई गुरुवार को होनी थी, जिसमें राखी लुधियाना के कोर्ट में पेश नहीं हुई।

लिहाजा कोर्ट में पेशी न देने से राखी सावंत ने खुद के लिए और मुश्किलें मोड़ ली हैं। उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है साथ ही उन्हें 2 जून तक कोर्ट में पेश होने को कहा गया। बता दें कि महर्षि वाल्मिकी पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाली एक्ट्रेस राखी रावंत को को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था। पहले खबर आई थी कि पंजाब पुलिस की एक टीम ने मुंबई जाकर राखी सावंत को अरेस्‍ट कर लिया है, लेकिन बाद में लुधियाना पुलिस ने साफ किया कि चार सदस्‍यीय टीम को मुंबई भेजा गया था मगर वे खाली हाथ वापस लौटे।

SI News Today

Leave a Reply