Sunday, April 14, 2024
featured

दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस सेलिना जेटली

SI News Today

दूसरी बार प्रेग्नेंट होने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली काफी खुश हैं। अपनी इस खुशी को वे फैंस के साथ शेयर करना चाहती हैं। एक्टर अक्टूबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी। उन्होंने हाल ही में बिकिनी पहने हुए बेबी बंप की तस्वीर शेयर की है। जिसे सोशल मीडिया से मिली जुली प्रतिक्रिय़ा मिली है। करीना कपूर खान और लीजा हेडन के बाद सेलिना ऐसी सेलिब्रिटी बन गई हैं जिन्हें अपने प्रेग्नेंट होने पर गर्व है और अपने बेबी बंप को दिखाने से परहेज नहीं है। सेलिना मां बनने की अपनी खुशी को दोबारा अपने फैंस के साथ शेयर करना चाहती हैं।

एक वेबसाइट के लिए लिखे नोट में एक्ट्रेस ने बताया कि बिकिनी फोटो शेयर करने के पीछे उनका उद्देश्य क्या था। उन्होंने कहा कि भारत में जारी प्रेग्नेंसी से जुड़े हर तरह के अंधविश्वास को तोड़ना उनका लक्ष्य है। अपने नोट में एक्ट्रेस ने लिखा- यह तस्वीर मेरे प्यारे लाइफ पार्टनर पीटर हाग ने हाल ही में हमारी फैमिली ट्रिप के मौके पर बीच पर खींची थी। इस तरह की तस्वीरें मेरे नजरिए से शेयर करना ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि इन तस्वीरों के पीछे एक खूबसूरत कहानी होती है। इन तस्वीरों को पोस्ट करने का मकसद सिर्फ इतना है कि मैं प्रेग्नेंसी से जुड़ी इस रूढ़िवादी मानसिकता को खत्म कर सकूं जोकि हमारी भारतीय महिलाओं में व्याप्त है। जुड़वां बच्चों की प्रेग्नेंसी से मैंने यह सीखा है कि अपने शरीर पर विश्वास करना सीखें और हेल्दी डाइट लें।

एक्ट्रेस ने आगे कहा- इस बात को अपने जेहन में रखें कि सुंदरता, स्वास्थ्य और मजबूती (स्ट्रेंथ) हर साइज में आती है। दूसरी बार प्रेग्नेंट होने से मेरे मातृत्व का लेवल 100 गुणा बढ़ गया है। यह मेरे लिए बेहद जरुरी है कि मैं एक रोल मॉडल बन सकूं जिसके पास आत्मविश्वास, आत्मसम्मान और मैत्रीपूर्ण व्यवहार शामिल हो। मेरे अंदर पल रही दो जिंदगियां मुझे विकास करने, सकारात्मक तरीके से जीने और अपने शरीर पर गर्व करने की प्रेरणा देती हैं।

जल्द ही सेलिना एक एड की शूटिंग के लिए भआरत आने वाली हैं। नो एंट्री एक्ट्रेस ने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी। उन्होंने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था और 2001 में हुई मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चौथीं रनरअप रही थीं।

SI News Today

Leave a Reply