Saturday, July 27, 2024
featured

देखिए बिग बॉस के घर की सबसे पहली तस्वीरें…

SI News Today

बिग बॉस यानि टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो का 11वां सीजन शुरू होने में अब सिर्फ एक ही दिन बाकी है। 1 अक्टूबर को इस शो का प्रीमियर होने जा रहा है और शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट हम आपको पहले ही बता चुके हैं। हालांकि कंटेस्टेंट्स लिस्ट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है, जो कि शो के पहले एपिसोड में किया जाएगा। बहरहाल बिग बॉस के घर का इस बार डिजाइन कैसा होगा और इस बार घर में कौन सी चीजें खास होंगी यह जानने के लिए आपको अब और इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि हम आपके लिए बिग बॉस सीजन 11 के घर की तस्वीरें लेकर आए हैं। इन तस्वीरों को द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है।

तस्वीरों में घर का मुख्य दरवाजा और बाकी चीजें दिखाई गई हैं। पहली तस्वीर में आप घर का मेन गेट देख सकते हैं जिसे किसी झोपड़ी जैसा शेप दिया गया है। उसके बाहर एक बड़ा सा खाली स्पेस दिया गया है। घर के लिविंग रूम की भी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे इस बार काफी डिजाइर ढंग से बनाया गया है। कोशिश की गई है कि जिंदगी में रोजमर्रा की चीजों को ही इस्तेमाल में लाकर घर को यूनिक बनाया जाए। दीवारों पर लगे बड़े बड़े बटन्स और अखबारों के रंग वाले कार्टून पोस्टर आपको आकर्षक लगते हैं। अब क्योंकि सर्दियां आने वाली हैं तो बिग बॉस ने इस बात का भी विशेष ध्यान रखा है और घर में एक जकूजी बाथ बनवाया है। इसकी तस्वीरें भी द खबरी के ट्विटर हैंडल ट्वीट की गई हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में द खबरी के द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक इस बार कॉमन कंटेस्टेंट्स में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस बार शो का हिस्सा होंगी। सपना के अलावा जुबैर खान, ज्योति कुमारी, राव करण यादव और शिवानी दुर्गा इस बार शो का हिस्सा होंगी। वहीं अगर बात करें शो के सेलेब कंटेस्टेंट्स की तो हिना खान, नीति टेलर, अबरार जहूर, विकास गुप्ता, बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियंक शर्मा शो का हिस्सा होंगे।

SI News Today

Leave a Reply