Saturday, July 27, 2024
featured

द कपिल शर्मा शो” का हिस्सा बने रहेंगे सुनील ग्रोवर और बाकी कलाकार, जल्द ही साथ शूट करेंगे अगला एपिसोड!

SI News Today

“द कपिल शर्मा शो” का हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर और बाकी कॉमेडियन्स के शो छोड़ने की खबरों के बीच पहली बार इस तरह की खबर आई है कि सुनील और बाकी कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बने रहेंगे। एएनआई ने कपिल शर्मा शो के अपने सूत्रों के हवाले से ट्वीट किया- राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल को शो का हिस्सा नहीं बनाया जा रहा है, यह एक कॉम्बी स्पेशल एपिसोड था जिसमें कभी कॉमेडियन्स को बुलाया गया था। एक अन्य ट्वीट में एएनआई ने लिखा- सुनील ग्रोवर और अन्य लोग अभी भी शो का हिस्सा हैं, हमें देखना होगा कि वह कब ज्वॉइन कर रहे हैं। अगले एपिसोड की शूटिंग की तैयारी चल रही है। मालूम हो कि जब से फ्लाइट के दौरान कपिल और सुनील के बीच झगड़ा हुआ है तभी से शो में सुनील नजर नहीं आ रहे हैं।

शराब पीने के बाद कपिल के द्वारा किए गए व्यवहार से निश्चित तौर पर सुनील पूरी तरह शॉक्ड हैं। यह मामला 10 दिन पहले का है जब अपनी टीम के साथ कपिल ऑस्ट्रेलिया से वापस मुंबई आ रहे थे। उनकी लड़ाई का असर साफ तौर से उनके शो पर देखने को मिला। ऐसी कई रिपोर्ट्स हैं जिनमें कहा गया है कि इस लड़ाई के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया है। अब बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने कहा- मैं बहुत रिलैक्स्ड, आत्मविश्वासी और भविष्य के अपने प्लान को लेकर गहरी सोच में हूं। मैं घटित हो रहे इस तमाशे को देख रहा हू। यह काफी मनोरंजक है। कपिल और सुनील के बीच हुई लड़ाई के बाद पूरी टेलिविजन इंडस्ट्री हैरान है। लेकिन जो आखिरी शख्स इस मामले पर हंस रहा है वो खुद सुनील है। जो अब तक चुप्पी साधे हुए हैं।

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक 16 मार्च को कपिल शर्मा और उनके साथी मेलबर्न से दिल्ली आ रही फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक कपिल ने काफी शराब पी हुई थी। इसके बाद कपिल अचानक शोर मचाने लगे और उन्होंने अपने साथी कलाकारों से बदतमीजी भी की। शोर सुनकर इकनॉमी क्लास के यात्री उत्सुक हो गए और शायद डर भी गए थे। इस दौरान फ्लाइट के केबिन क्रू ने कपिल से शांत बैठने को कहा। सूत्रों के मुताबिक कपिल क्रू से माफी मांगकर शांत बैठ गए थे।

SI News Today

Leave a Reply