Monday, April 15, 2024
featured

‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे क्रिकेटर्स सुरेश रैना

SI News Today

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का अगला एपिसोड काफी खास होने वाला है। इसमें इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के तीन धाकड़ खिलाड़ी सुरेश रैना, शिखर धवन और हार्दिक पांड्या गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। कपिल शर्मा ने इन तीनों के साथ मिलकर खूब सारी मस्ती की। सेट पर मौजूद दर्शकों के लिए भी यह एक खास अवसर था और उन्होंने भी अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के साथ जमकर हंसी-मजाक किया। इन तीनों क्रिकेटर्स को भी शो पर आकर बहुत अच्छा लगा। इन सबने अपनी खुशी का इजहार सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर किया।

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, “द कपिल शर्मा शो पर ढ़ेर सारा फन हुआ और हम क्रिकेटर्स की कई अनकही कहानियां शेयर हुईं।”

हार्दिक पांड्या ने ट्वीट किया, ”आज मैं हंसते-हंसते बोल्ड हो गया! क्या आप गेस कर सकते हैं कि मैं कहां था?”

शिखर धवन के भी ट्वीट करके अपनी भावनाओं को साझा किया। शिखर ने लिखा, “द कपिल शर्मा शो पर हम सबने आज रात ढेर सारी मस्ती की।”

बता दें कि द कपिल शर्मा शो पिछले कुछ दिनों से काफी विवादों में रहा है। इसके कई स्टार कॉमेडियंस सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर शो को छोड़कर चले गए हैं। इसका असर शो की लोकप्रियता पर भी पड़ा है। देखने में आ रहा है कि पिछले दिनों शो की रेटिंग घटी है। हाल ही में जारी ब्राडकॉस्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल की टीआपी रेटिंग ने द कपिल शर्मा शो को 3495 इंप्रेशंस दिए हैं। इस तरह से यह शो टॉप 10 में दोबारा लौट आया है। जब एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के ने कपिल शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाकर शो को छोड़ा था, उस समय यह टॉप 10 से बाहर चला गया था।

फिलहाल ब्राडकॉस्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल की रिपोर्ट के मुताबिक, जीटीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ 10812 इंप्रेशंस के साथ नंबर वन पर चल रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के इन बेहद लोकप्रिय खिलाड़ियों के द कपिल शर्मा शो पर आने से उम्मीद है कि यह अपनी टीआरपी रेटिंग में जल्द ही सुधार कर लेगा। बता दें कि एक समय इस शो की टीआरपी रेटिंग सबसे ज्यादा हुआ करती थी।

SI News Today

Leave a Reply