Monday, February 26, 2024
featured

द ड्रामा कंपनी के सेट पर भिड़ गए कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी, जानिए वजह…

SI News Today

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में मशूहर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सुदेश लहरी से भिड़ गए। मामला तब तूल पकड़ गया जब सुदेश लहरी ने कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी के बारे में व्यक्तिगत तौर पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद कृष्णा अपना आपा खो बैठे और उन्होंने शूटिंग के दौरान ही सुदेश से पूछ लिया कि आप पर्सनल कॉमेंट क्यों कर रहे हैं। इस पर सुदेश ने कहा- तुम भी तो मेरे बारे में बोलते ही हो। सुदेश ने कहा कि आप मुझे सेट के ऊपर थप्पड़ मारते हो तब तो मैंने कुछ नहीं कहा। यह मामला इतना ज्यादा आगे बढ़ गया कि सेट पर मौजूद बाकी कंटेस्टेंट्स को बचाव के लिए बीच में आना पड़ा।

गौरतलब है कि सुदेश और कृष्णा काफी वक्त से साथ में कॉमेडी करते आ रहे हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कॉमेडी सर्कस में दोनों ने लंबे वक्त तक कॉमेडी नहीं की थी। बता दें कि कृष्णा अभिषेक का यह शो पिछले काफी वक्त से इस बात को लेकर चर्चाओं में रहा है कि शो में आने वाले मेहमानों और कॉमेडियन्स पर व्यक्तिगत टिप्पणी की जाती है। कृष्णा और सुदेश के झगड़े वाला यह एपिसोड आज रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। दोनों के बीच झगड़े का यह वीडियो कॉमेडियन अली असगर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। देखना यह होगा कि क्या दोनों का यह झगड़ा शो के अंत तक निपट जाता है या दोनों के बीच कड़वाहटें बनी रहती हैं।

कृष्णा अभिषेक का शो ड्रामा कंपनी बेहद कोशिश के बाद भी दर्शकों को हसाने में कामयाब होता नहीं दिख रहा है। बेहद लंबी चौड़ी कास्ट, एनर्जी के बावजूद शो वैसे जादू चलाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है जैसा कपिल शर्मा का शो का हुआ करता था।

SI News Today

Leave a Reply