Sunday, May 26, 2024
featured

धनुष को लेकर तमिल दंपत्ति का दावा सच्चा या झूठा,आज होगी सुनवाई

SI News Today

धनुष को तमिल दंपत्ति द्वारा अपना बेटा बताने के दावे वाली याचिका की आज कोर्ट में सुनवाई होगी। सुनवाई मद्रास हाईकोर्ट की मुदरै बेंच में होनी है।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष को अपना बेटा बताने वाले एक दंपत्ति ने मद्रास हाई कोर्ट में मामला दर्ज किया था। दंपत्ति का कहना है कि धनुष 10 साल की उम्र में घर से भाग गए थे। इस मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

लेकिन अब उस केस में एक अलग मोड़ आ गया है। बता दें कि दंपत्ति ने यह दावा किया था, कि धनुष की गर्दन पर बाईं ओर एक तिल है और बाईं कोहनी पर एक कटे का निशान है। लेकिन ऐसे कोई भी निशान धनुष के शरीर पर नजर नहीं आए।

धनुष की मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि हो सकता है कि उनके कंधे का तिल सर्जरी से मिटा दिया गया हो। जिस वजह से कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई को 27 मार्च के लिए स्थगित कर दी गई थी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कुछ समय पहले एक दंपत्ति ने धनुष को अपना बेटा बताते हुए मद्रास के हाई कोर्ट में मामला दर्ज किया था। साथ ही उन्होंने धनुष से 65,000 रुपये के मासिक गुजारा की भी मांग की थी। जिसके बाद कोर्ट ने धनुष का मेडिकल टेस्ट कराने को कहा था। सोमवार को कोर्ट को मिली मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि धनुष के शरीर पर फिलहाल तो कोई निशान नहीं है, लेकिन हो सकता है कि ये निशान सर्जरी से मिटा दिए गए हो।

SI News Today

Leave a Reply