Saturday, May 25, 2024
featured

नच बलिए सीजन-8 में होगी युवराज सिंह और हेजल किच की जोड़ी

SI News Today

दर्शकों को डांस रिएलटी शो नच बलिए सीजन-8 का ब्रेसबी से इंतजार है और सभी अपनी फेवरेट जोड़ियों को नच के मंच पर डांस रोमांस वाला डांस करते हुए देखने के लिए बेहद ही एक्साइडेट भी हैं। इस डांस रियलटी शो में टीवी के सेलेब्रिटी कपल हिस्सा लेने वाले हैं। वहीं इस शो से जुड़ी एक और खास बात सामने आई हैं। शो के मेकर्स और ज्यादा तड़का लगाने के लिए क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल किच को इस शो में लाने का विचार कर रहे हैं। युवराज सिंह और हेजल किच नच बलिए में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह दर्शकों और कंटेस्टंट के लिए बड़ी गुगली साबित हो सकती है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट के तौर पर युवराज और हेजल को इस शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

वहीं अगर इस बारे में बात बन जाती है तो युवराज और हेजल शो के दूसरे हफ्ते के बाद शो में एंट्री कर सकते हैं। युवराज और हेजल को लोग पहले भी डांस करते हुए देख चुके हैं। इन दोनों ने अपने शादी के संगीत और रिसेप्शन के दौरान जमकर डांस किया था। दोनों ने अपने शादी के दौरान होने वाले कई समारोह में कदम से कदम मिलाकर डांस किया था।

अब यह कपल इस शो पर आता है तो दूसरी जो​ड़ी के लिए खतरा भी होगा। इससे पहले खबर आई थी रणबीर कपूर नच बलिए सीजन—8 के ​जरिए अपना टेलीविजन डेब्यू करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर नच बलिए सीजन-8 के ओपनिंग एपिसोड को होस्ट करने वाले हैं। वैसे करण टेकर का नाम इस बार नच बलिए सीजन-8 के होस्ट के तौर पर कंफर्म हैं।

ओपनिंग एपिसोड के दौरान रणबीर अपने हिट नंबर पर परफॉर्म भी करेंगे। रणबीर के नच बलिए सीजन-8 में आने से इस शो की ग्रैंड ओपनिंग होगी। नच बलिए के स्टेज पर रणबीर कपूर की मौजूदगी से इस बार शो की रौनक बढ़ जाएगी। इस बार सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लुईस और मोहित सूरी बतौर जज नजर आने वाले हैं।नच बलिए सीजन-8 2 अप्रैल से शनिवार और रविवार स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

SI News Today

Leave a Reply