Saturday, February 24, 2024
featured

नच बलिए 8 में आने वाला है रोमांचक मोड़

SI News Today

स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो नच बलिए 8 में इस हफ्ते के एलीमिनेशन में रोमांचक मोड़ देखने को मिलेगा। दरअसल शो से बाहर हो चुकी दो जोड़ियों ने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा एंट्री पा ली है। अब ये जोड़ियां शो की और 4 जोड़ियों को दोबारा टक्कर देती नजर आएगीं। शो में इस समय दिव्यांका- विवेक, सनम जौहर- एबिगैल जैन, सनाया ईरानी- मोहित सहगल और दीपिका कक्कड़- शोएब इब्राहिम की जोड़ी बचे थे। अब वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलने के बाद सिद्धार्थ और तृप्ति, आश्का गरोडिया और ब्रेंट गोबले के साथ बाकी जोड़ियों को टक्कर देते आएंगे।

दरअसल शो से एलीमिनेटेड जोड़ियों के बीच एक और राउंड का मुकाबला करवाया गया था। जिसमें से जीतने वालों को वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा एंट्री मिलनी थी। इस राउंड को जीतने में सिद्धार्थ-तृप्ति और आश्का -ब्रेंट की जोड़ी कामयाब रहे और उन्हें शो में एंट्री मिल गई। इससे पहले प्रीतम और अमनजोत की जोड़ी के शो में लौटने की खबरें आ रही थीं लेकिन वो बेहतर नहीं कर सके। वाइल्ड कार्ड से शो में एंट्री करने वाली जोड़ियों के प्रशंसक निश्चित तौर खुश होगें। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार शो के निर्माताओं से कंटेस्टेंट को राहत देने का फैसला किया है और इस हफ्ते शो से कोई एविक्शन नहीं होगा। शो में इविक्शन के लिए शनिवार और रविवार का दिन निर्धारित है। शो में अब अगला एलीमिनेशन अगले हफ्ते ही होगा।

इस हफ्ते शो में रेमो डिसूजा शो के गेस्ट होगें और डांस शो ‘डांस प्लस’ का प्रमोशन करेगें। नच बलिए एक डांस रिएलिटी शो है जिसकी शुरुआत 2005 में हुई थी। ये इस शो का 8वां सीजन है। शो में सोनाक्षी सिन्हा, मोहित सूरी और टेरेंस लुईंस जज की भूमिका में है । शो के पहले सीजन को सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर ने जीता था। शो का ये सीजन 2 अप्रैल से शुरु हुआ था। शो में कुल 10 जोड़ियां थीं। मोनालिसा-विक्रांत सिंह, प्रीतम सिंह-अमनजोत, ऊत्कर्षा नाइक-मनोज वर्मा शो से बाहर हो चुकेगें। ऊत्कर्षा नाइक- मनोज वर्मा शो से बाहर होने वाली पहली जोड़ी थे।

SI News Today

Leave a Reply