Wednesday, June 7, 2023
featuredचंडीगढ़

नर्सिंग छात्रा की ड्राइवर से हुई दोस्ती फिर हुआ प्यार

SI News Today

नर्सिंग की छात्रा को अपने ही कॉलेज की बस चलाने वाले ड्राइवर से दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई, लेकिन अब जो हुआ है उसने इसे रेप का रंग दे दिया है। बीएससी नर्सिंग की छात्रा से शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अमनदीप सिंह निवासी चंदपुर राओ थाना ब्लॉक माजरी पर रेप का केस दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। केस दर्ज करने की प्रक्रिया कुराली थाने में संपन्न हुई।
जानकारी के मुताबिक, मुल्लांपुर स्थित एक नर्सिंग कॉलेज में बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उसकी दोस्ती आरोपी से हो गई। आरोपी उनके कॉलेज की बस चलाता था। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। इस बीच आरोपी ने कहा कि वह उससे शादी करेगा। वह उसकी बातों में आ गई। करीब डेढ़ साल तक उन दोनों की दोस्ती रही। इस दौरान आरोपी ने उसने कई बार संबंध बनाए।

जबकि अब आरोपी शादी से पीछे हट रहा है। साथ ही उसका फोन तक उठाना बंद कर दिया। उसने उससे कई बार कहा कि उससे धोखा न दे। लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं था। आरोपी ने कहा कि वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

जिक्रयोग है कि हफ्ते में यह रेप का दूसरा मामला है। जबकि किसी लड़की को इस तरह आरोपी शिकार होना पड़ा है। इससे पहले इसी तरह का मामला फेज-8 में दर्ज हुआ था। जब एक नामी कार कंपनी के मैनेजर ने एक लड़की को शिकार बनाया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को अंबाला से गिरफ्तार किया था।

SI News Today

Leave a Reply