Friday, June 21, 2024
featured

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का पोस्टर हुआ रिलीज

SI News Today

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चेहरा नहीं दिखाया गया है। इससे पता चल रहा है कि इस फिल्म में नवाज लोअर मिडल क्लास शख्स का रोल निभा रहे हैं। इस पोस्टर में उनकी लुंगी में आपको एक बंदूक फंसी दिखेगी। अब अगर आप सोच रहे हैं कि इन्होंने बंदूक क्यों ले रखी है तो बता दें कि फिल्म में नवाज एक कॉन्ट्रैक्ट किलर के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में नवाज के साथ ताहिर भसीन भी नजर आएंगे। ताहिर को आप फोर्स-2 में भी देख चुके हैं।

बाबूमोशाय बंदूकबाज कुशान नंदी के डायरेक्शन में बनी है। कुशान जाने-माने प्रोड्यूसर प्रीतीश नंदी के बेटे हैं। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज होनी थी। लेकिन कुछ वजहों से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। इस फिल्म का फेडरेशन ऑफ सिने टेक्नीशियन्स और कोलकाता में ईस्टर्न इंडिया के कर्मियों से भी पेमेंट के कुछ मामले थे।

इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की दूसरी वजह फिल्म की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हैं। चित्रांगदा की फिल्म के डायरेक्टर कुशान से एक सीन को लेकर बहस हो गई थी। एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने बताया, हमने सीन खत्म किया और कुशान ने कहा कि उसे यह सीन पसंद नहीं आया। वह चाहता था कि मैं नवाज के ऊपर आऊं। आपको बता दूं कि इस सीन के वक्त मैंने पेटीकोट पहना था। मैं कुशान के पास गई और इसके बारे में बात की। मैंने कहा, हो तो गया क्यों कर रहा है ऐसे? समझने की कोशिश कर मैंने पेटीकोट पहना है। लेकिन वो समझने को तैयार नहीं था। वहीं थोड़ी देर बाद वह नवाज के पास पहुंचा और बोला हमने इंटिमेट सीन अच्छे से शूट किए हैं। अब आप इस बात पर क्या कहेंगे?

यह पहली बार है जब नवाजुद्दीन और चित्रांगदा साथ काम कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply