Thursday, February 22, 2024
featured

नाना पाटेकर के बारे में एक्टर सुमित राघवन ने किए कई खुलासे

SI News Today

बॉलीवुड और टीवी एक्टर सुमित राघवन इस समय मराठी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। यह सुमित की दूसरी मराठी फिल्म है। सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में वह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं। सुमित ने नाना पाटेकर के साथ काम करने का अनुभव मीडिया से साझा किया। उन्होंने कहा, “नाना के साथ काम करने को लेकर मैं थोड़ा डरा हुआ था। हम सबने नाना के बारे में यह सुन रखा है कि वह बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते हैं मगर हकीकत में वह ऐसे नहीं हैं। शुरू-शुरू में मैंने ऐसा सोचा था कि मैं उनसे सेट पर दूरी बनाकर रखूंगा। लेकिन उनके साथ काम करने पर इसकी जरूरत नहीं महसूस हुई।”

सुमित ने आगे बताया कि नाना ने मुझसे मिलते ही कहा कि अगर फिल्म को लेकर आपके मन में कोई भी डाउट हो तो मुझे बता देना। साथ ही साथ हर शॉट खत्म होते ही वह पूछते थे कि ठीक हुआ या नहीं। सेट पर खाली समय में हम दोनों ताश खेला करते थे। नाना पाटेकर को भी मेरी ही तरह म्यूजिक का बहुत शौक है। हमने साथ मिलकर गाना गाया और खूब हंसी-मजाक किया। इसके अलावा शूटिंग के समय वह मुझे काफी गाइड भी किया करते थे। मैंने एक्टिंग को लेकर उनसे बहुत सारी बातें की।

सुमित ने कहा, “रियल लाइफ में नाना पाटेकर हमेशा हंसी-मजाक करते रहते हैं। लेकिन उनकी सबसे खास बात यह है कि वह अपने काम को लेकर बहुत फोकस रहते हैं। एक दिलचस्प बात यह है कि शूटिंग शुरू होने से पहले वह अपने डायलाग लिख लेते हैं। जब मैंने उनसे इसकी वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि अपने डायलाग याद रखने का यह एक बेहतर तरीका है। अपने डायलाग लिख लेने से वे आपके दिलो-दिमाग में बैठ जाते हैं।”

बता दें कि इस मराठी फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हो पाया है। इस फिल्म की कहानी मराठी नाटक ‘काटकोन त्रिकोण’ पर आधारित है। इसमें पति, पत्नि और पुलिस ऑफिसर के बीच के थ्रीलर को दिखाया गया है। नाना पाटेकर इसमें पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply