Monday, February 26, 2024
featured

पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने बताया पंजाब के साथ आमिर खान का यह खास कनेक्शन

SI News Today

आमिर खान नियमित तौर पर पंजाब जाते रहते हैं। पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल हाल ही में मुंबई आए हुए थे और उन्होंने बताया कि आमिर उनके लिए अपने परिवार की तरह हैं। उन्होंने बताया कि धूम 3 की रिलीज से पहले से मैं उन्हें जानता था। जब भी मैं मुंबई आता हूं, मैं निश्चित तौर पर उनके घर जाता हूं और वो भी पंजाब आने पर बिल्कुल ऐसा ही करते हैं। गिप्पी ने बताया- बॉलीवुड के स्टार्स में से बहुत से लोग मुझे जानते हैं जिसमें कि दिग्गज फिल्म एक्टर धर्मेंद्र भी एक हैं। वो भी मेरे लिए परिवार की तरह हैं। आज सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स रिलीज हो गई है। इसकी रिलीज से पहले आमिर खान ने सचिन से जुड़ी अपनी प्यारी याद को फैंस के और क्रिकेटर के साथ शेयर किया था। आमिर ने फैंस को बताया कि सचिन उनकी फिल्म लगान का प्रीमियर देखने पहुंचे थे।

सचिन पूरे ध्यान से उनकी फिल्म देख रहे थे और आमिर का पूरा ध्यान सचिन पर था। आमिर सचिन की एक-एक हरकत को नोटिस कर रहे हैं। फिल्म में जैसे ​ही अंग्रेजों की टीम का एक खिलाड़ी आउट हुआ वैसे ही सचिन जोर से चिल्लाते हुए अपनी सीट से उठ खड़े हुए और यह देखकर आमिर काफी खुश थे। आमिर ने कहा यह उनके लिए बेस्ट मॉमेंट था क्योंकि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन उनके लिए चीयर कर रहे थे। आमिर ने कहा कि वह सचिन की बायोपिक को लेकर काफी एक्साइटिड हैं और वह उनकी यह फिल्म जरूर देखने जाएंगे।

सचिन इन दिनों अपनी बायोपिक फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। सचिन: बिलियन ड्रीम्स नाम से क्रिकेट के इस भगवान पर बनी बायोपिक को जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सचिन की करियर और उनकी जीवन की यात्रा को दिखाया जाएगा। फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। आपको यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी। महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है।

SI News Today

Leave a Reply