Monday, February 26, 2024
featured

पद्मावती की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए रणवीर सिंह

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह जो कि इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग करते हुए जख्मी हो गए। संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर के सिर पर शूटिंग के दौरान चोट लग गई। हालांकि उन्हें चोट लगने के बाद उन्हें तत्काल मेडिकल मदद की जरूरत थी लेकिन अपने जोश और ऊर्जा के लिए चर्चा में रहने वाले रणवीर ने सीन को पूरा शूट करने के बाद ही मेडिकल मदद के बारे में सोचा। द इंडियन एक्सप्रेस के सूत्रों के मुताबिक रणवीर अपने काम में इतने ज्यादा मगन थे कि उन्हें इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि उनके सर में कट लग गया है।

उन्हें इस बात का आभास तब हुआ जब उनके सर से बेहिसाब खून बहना शुरू हो गया। इसके बाद उन्हें सेट पर प्राथमिक चिकित्सा उपलब्ध कराई गई। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाकर उनका उपचार कराया गया। गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म पद्मावती में रणवीर के अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका जहां रानी पद्मिनी की भूमिका निभाएंगी वहीं शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बता दें कि संजय लीला भंसाली निर्देशित एपिक अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ से जुड़े विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जयपुर और कोल्हापुर में शूटिंग सेट पर हमले, और कथित करणी सेना द्वारा निर्देशक को थप्पड़ मारे जाने के बाद हाल ही में भंसाली को यह धमकी दी गई कि यदि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक देखने को मिला तो उन्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा।

इन सब विवादों के बीच ऐसी खबरें भी आने लगीं कि फिल्म की शूटिंग में हो रहा लगातार देरी के चलते फिल्म की रिलजी डेट प्रभावित होगी और अब इस फिल्म को अगले साल यानि 2018 में रिलीज होगी। इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गुरुवार को सफाई दी और बताया कि ऐसा कुछ भी होने नहीं जा रहा है। गौरतलब है कि पद्मावती की शूटिंग किए जाने के बाद से अब तक कई बार शूटिंग शेट पर हमलों की घटनाएं हो चुकी हैं। पहला हमला जयपुर और दूसरा कोल्हापुर में किया गया। सबसे पहले जयपुर में करणी सेना द्वारा हमला किया गया था और जब लगा कि सब शांत हो गया है तो फिर उसी सेना ने कोल्हापुर में हमला कर दिया।

SI News Today

Leave a Reply