Saturday, February 24, 2024
featured

पद्मावती फिल्म से शाहिद कपूर का लुक आया सामने, देखिए…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती से शाहिद कपूर का लुक रिलीज कर दिया गया है। 36 साल के एक्टर महारावल रतन सिंह के तौर पर काफी रॉयल और फीयर्स लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहिद चित्तौड़ के राजा और रानी पद्मिनी के पति की भूमिका निभा रहे हैं। इस लुक को देखकर निश्चित तौर पर एक्टर के फैंस काफी खुश हो गए होंगे। पद्मावती के निर्माताओं ने ट्विटर पर सोमवार की सुबह को शाहिद का लुक रिलीज किया। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लुक शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया- महारावल रतन सिंह. साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक।

पद्मावती फिल्म में अपने लुक को लेकर हुई बातचीत में शाहिद ने कहा था- जब आप राजा का किरदार निभा रहे हैं तो आपके पास एक तरह का व्यक्तित्व होना चाहिए। उस समय पर लोगों को बहुत दुबला-पतला नहीं होना चाहिए। आपके पास मर्दों वाली पर्सनैलिटी होनी चाहिए। खासतौर से उस तरह के आउटफिट्स को पहनने के लिए। संजय सर चाहते थे कि मैं थोड़ा सा मस्कपलर और भरा हुआ बन जाऊं। लेकिम मैं मसल्स के तौर पर वजन बढ़ा रहा था ना कि फैट के तौर पर। यह इसलिए क्योंकि मैं एक योद्धा का किरदार निभा रहा हूं। राजपूत राजाओं के पास बहुत मजबूत पर्सनैलिटी होती थी।

जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली के साथ गोलियों की रासलीला- रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं वहीं शाहिद कपूर पहली बार भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म से शाहिद और दीपिका के लुक तो रिलीज हो गए हैं अब सभी दर्शकों को रणवीर सिंह के लुक का इंतजार है। कल यानी 24 सितंबर को करणी सेना ने फिल्म के पोस्टर्स को जला दिया था। फिल्म निर्माता पर वादे से पीछे हटने के चलते विरोध जताने के लिए ऐसा किया गया था

हुई बातचीत में श्री राजपूत करणी सेना के जयपुर के जिला अध्यक्ष नरायण सिंह दिवराले ने कहा था- जयपुर में शूटिंग करते समय भंसाली ने वादा किया था कि वो हमें और इतिहासकारों को रिलीज से पहले फिल्म दिखाएंगे। लेकिन तब से किसी ने भी हमसे संपर्क नहीं किया और ना ही हमें फिल्म दिखाई गई।

SI News Today

Leave a Reply