Monday, February 26, 2024
featured

परफेक्ट दिखने वाले आमिर को इस किरदार को करने में हुई मुश्किलें, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर पहचाने जाने वाले अभिनेता-फिल्म निर्माता आमिर खान ने एक पोस्ट के जरिए अपने इस किरदार के बारे में खुलासा किया जिसे करने में उन्हें कठनाइयों का सामना करना पड़ा। वैसे तो आमिर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है यानी जो हर किरदार में परफेक्ट। लेकिन एक ऐसा किरदार भी है जिसे करने में आमिर को बेहद मुश्किलें हुईं।

जामिए कौन सा वो किरदार और किस फिल्म का। आमिर ने गुरुवार को एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें दिख रहा है कि वह किस तरह फिल्म ‘दंगल’ के गंभीर और सिद्धांतवादी महावीर फोगट से ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के शक्ति कुमार बन गए हैं। इसी वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में शक्ति कुमार नाम के शख्स का रंगीन किरदार उनके द्वारा पर्दे पर निभाए गए मुश्किल किरदारों में से एक है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, मेरी मुश्किल भूमिकाओं में से एक। वीडियो सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ शुरू होता है, जिसमें वह कहती हैं उन्हें फिल्म में आमिर का लुक पसंद आया। मोनाली फिल्म में भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में इंसिया की भूमिका निभा रहीं जायरा वसीम ने आमिर के किरदार पर टिप्पणी की, ‘अजीब जूते और जींस’। उनके सह-कलाकार महर विज ने कहा कि अजीब दाढ़ी है।

इसी वीडियो में उनकी हेयर डिजाइनर एवन कांट्रैक्टर ने दावा किया कि आमिर का यह अंदाज लोगों को हंसा देगा और रुला भी देगा। इस तरह की भूमिका उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई। यह बेहद जिंदादिल किरदार है। आमिर के किरदार के बारे में निर्माता और उनकी पत्नी किरण राव ने कहा, वह संगीत निर्देशक हैं, जिनका वक्त खराब चल रहा है। इस तरह का किरदार रोजाना नहीं लिखे जाते। आमिर ने कहा, “मुझे बड़ा मजा आया क्योंकि पागल किस्म का किरदार है। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply