Tuesday, April 16, 2024
featured

परेशान फैंस को कपिल शर्मा ने किया शांत

SI News Today

हाल ही में कपिल शर्मा तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालांकि कॉमेडियन को अब अस्पताल से रिहा कर दिया गया है लेकिन उनके फैंस उनकी तबीयत को लेकर चिंतित थे। एक्टर ने 10 जुलाई को पेरिस्कोप पर डेब्यू किया। इसके बाद वो अपने फैंस के साथ लाइव वीडियो चैट के जरिए जुड़े। कपिल ने पहली बार पेरिस्कोप का इस्तेमाल किया। लेकिन लगता है कि वो जानना चाहते थे कि यह कैसे काम करता है। उन्होंने ना केवल फैंस से उनके सवालों के जवाब ना देने पाने की वजह से माफी मांगी बल्कि बताया कि अब वो पहले से बेहतर स्तिथि में हैं। उन्होंने बताया कि काम की वजह से वो बीमार पड़ गए थे लेकिन अब वो एकदम ठीक हैं।

वीडियो चैट के दौरान कपिल ने अपने फैंस को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा क्योंकि इसी वजह से वो जल्दी ठीक हो पाए। उन्होंने फैंस से वादा किया कि वो जल्दी ही सीख लेंगे कि इस ऐप को कैसे इस्तेमाल किया जाता है और यह सुनिश्चित करेंगे कि वो अपकमिंग लाइव चैट में फैंस को जवाब दें। बता दें कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर आए थे। खबरों के मुताबिक ऐसा शाहरुख को कपिल की तबीयत बिगड़ने के चलते करना पड़ा। शाहरुख और अनुष्का जिस वक्त शो की शूटिंग छोड़ कर जा रहे थे तब फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरा में कैद किया।

जानकारी के मुताबिक शूटिंग से ठीक पहले कपिल की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें आपातकालीन स्थिति में अस्पताल ले जाना पड़ा। खबरें यह भी हैं कि इस एपिसोड की शूटिंग को 2-3 दिन बाद दोबारा शेड्यूल किया जा सकता है, लेकिन देखना यह होगा कि क्या शाहरुख और अनुष्का वापस इस शो पर आते हैं या नहीं।

उधर कपिल की तबीयत के बारे में आधिकारिक रूप से अब तक कोई जानकारी सोशल मीडिया पर साझा नहीं की गई है। गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल में वह तीसरी बार बड़े पर्दे पर अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। इससे पहले शाहरुख अनुष्का के साथ फिल्म जब तक है जान और रब ने बना दी जोड़ी में काम कर चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply